Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

क्राइम डिस्ट्रिक्ट दमोह.. असलाना रेल ट्रैक पर युवती का शव मिलने से सनसनी.. कुम्हारी में धारदार हथियार से गला रेत कर आदिवासी युवक की हत्या.. एसबीआई से पांच लाख, बिजली बिल केंद्र से करीब पौने तीन लाख ग़ायब होने का नही लगा सुराग..

एक के बाद एक अपराधिक घटनाक्रम आ रहे सामने

दमोह। लगातार अपराध घटनाक्रम सामने आने से दमोह जिला क्राइम डिस्ट्रिक्ट में तब्दील होता जा रहा है। पिछले 24 घंटों में एक के बाद एक अपराधिक घटनाक्रम सामने आने से अपराधियों के बुलंद हौसलों का अंदाजा लगाया जा सकता है कल जेरठ चौकी अंतर्गत चिरोला में एक महिला का अर्ध नग्न शव मिलने और उसके साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जैसे मामले का पुलिस अभी खुलासा भी नहीं कर पाई थी कि रात में कुम्हारी थाना अंतर्गत एक युवक की धारदार हथियार से हत्या का घटनाक्रम सामने आ गया।
असलाना रेल ट्रैक पर युवती का शव मिला..

बीना कटनी रेल खंड के पथरिया दमोह के बीच असलाना रेल ट्रैक पर जींस पहनी एक युवती का शव मिलने से सनसनीखेज हालात बने रहे। मृतिका चेहरे का मांस उधड़ जाने से उसकी पहचान करना मुश्किल हो रहा है। वाह किसी हादसे के शिकार हुई अथवा किसी वारदात के बाद हत्या करके उसके शव को ट्रैक पर फेंका गया इसका पता जांच के बाद ही चल सकेगा वही उसके पहले युवती की शिनाख्त कराना भी पुलिस के लिए चुनौती कहा जा सकता है। क्योंकि पूर्व में भी पथरिया रेल ट्रैक के पास एक महिला का शव मिलने के बाद आज तक उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है।
 आदिवासी युवक की धारदार हथियार से हत्या..

दमोह जिले के कुम्हारी थाना अंतर्गत मझौली गांव में रज्जू आदिवासी नामक युवक की बीती रात धार दार हथियार से हत्या कर दिए जाने का घटनाक्रम सामने आया है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बुधवार को जांच कार्रवाई शुरू करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

 वारदात के बाद गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। वही हत्या की वजह तथा आरोपियों के बारे में जानकारी के साथ विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है। जबकि साहू देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि बर्बरता पूर्वक कुल्हाड़ी आदि का गले में भरपूर बार करके रज्जू को मौत के घाट उतारा गया है।
SBI सिटी शाखा से पांच लाख किसने उड़ाए..?

जिले में अमानत में खयानत के मामलों में भी वृद्धि हो रही है। शहर के घंटाघर के समीप संचालित भारतीय स्टेट बैंक सिटी शाखा के कैश काउंटर से सोमवार को ₹500000 गायब होने शिकायत पुलिस कोतवाली तक पहुंची है। जिस के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कोतवाली पुलिस आरोपियों की पतासाजी की करने की बात कर रही है।
हटा में बिल काउंटर से 2 लाख 70 हजार गायब

हटा में संचालित विजली विभाग के कैश बिल काउंटर से 2 लाख 70 हजार रुपये गायब हो जाने की शिकायत हटा पुलिस थाने पहुंची है इसकी जांच में जुटी हुई है। यहां भी प्रथम दृष्टया अमानत में खयानत जैसा मामला ही नजर आ रहा है वहीं पुलिस जांच में जल्द खुलासे की उम्मीद की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments