Ticker

6/recent/ticker-posts

जमीनी विवाद में जान के दुश्मन बने भाईयो के बीच खूनी जंग.. नरसिंहगढ़ में घर के बंटवारे को लेकर लहूलुहान हुए दो भाइयों में से एक की मौत दूसरे की हालत गंभीर.. पिता पर जानलेवा हमला होता देख बेटे ने चाचा का सिर फोड़ा..

 झगड़े में एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए भाई..

दमोह। नरसिंहगढ़ में दो सगे भाइयों के बीच हुए खूनी संघर्ष के बाद गंभीर हालत में रक्त रंजित दोनों भाइयों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है जहां इलाज के दौरान एक भाई की मौत हो गई जबकि दूसरे की जान बचाने की कोशिश जारी है।



प्राप्त जानकारी के अनुसार नरसिंहगढ़ के वार्ड नंबर 7 मैं निवास करने वाले पाल परिवार में मकान की जगह के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है।  जिसमें दोनों सगे भाइयों ने एक दूसरे पर जान लेवा हमला करके लहूलुहान कर दिया। मामले में भतीजे परसोत्तम पाल ने बताया कि उसके पिता बिहारी की चाचा चंदू से घर के बंटवारे को लेकर मकान निर्माण के दौरान विवाद हो गया था। 



जिसमें चंदू पाल के द्वारा बिहारी के सर में खाना बनाने वाले तवा से वार किया गया था। जिससे उसके सर में गहरा घाव हो गया और खून से लथपथ जमीन पर गिर गया। यह देख कर परसोत्तम ने अपने पिता की जान बचाने के लिए पास में पड़े पत्थर से चंदू पाल के सर पर दे मारा। जिससे वह भी लहूलुहान हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। जहा से दोनों घायल को फेक्ट्री की एंबुलेंस से  जिला अस्पताल के भेज दिया गया है।


जिला अस्पताल में बिहारी पालकी जहां मौत हो गई वही चंदू की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि एक दिन पहले भी दोनों भाइयों के बीच विवाद हुआ था जिसकी शिकायत बिहारी के  द्वारा नरसिंहगढ़ पुलिस चौकी में दर्ज कराई थी परंतु शिकायत के बाद कोई कार्यवाही नहीं होने के कारण आज विवाद ने बड़ा रूप ले लिया। नरसिंहगढ़ से शकील मोहम्मद की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments