Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

रात में ठेकेदार से मिलने गए मजदूर का शव सुबह सड़क किनारे मिलने से सनसनी.. पत्थर से चेहरा कुचलकर हत्या की आशंका.. हटा थाना पुलिस जमुनिया मार्ग पर जांच में जुटी.. दमोह जिले में तीन दिन में हत्या की चौथी बारदात घटित होने से सनसनी..

 मजदूर का शव सड़क किनारे मिलने से सनसनी

दमोह। जिले में 3 दिन में हत्या का चौथा मामला सामने आया है। गुरुवार सुबह हटा थाना अंतर्गत जमुनिया मार्ग पर  एक व्यक्ति का पत्थर से चेहरा कुचला हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई। पास में ही खून से सना पत्थर पड़े होने से संभावना जताई जा रही है कि पत्थर चेहरे पर पटक कर इसकी हत्या की गई है। हटा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच कार्यवाही शुरू कर दी है। 


प्राप्त जानकारी के अनुसार हटा जमुनिया मार्ग पर लालटेक के समीप किसी अज्ञात व्यक्ति का शव पड़े होने की सूचना पर हटा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को सड़क किनारे नाले के पास पड़े शव से कुछ ही दूरी पर फोटो और ड्राइविंग लाइसेंस आदि पढ़े हुए मिले हैं। जिसके आधार पर मृतक की पहचान लुहारी गांव निवासी पंचम अहिरवार के तौर पर की गई है। बताया जा रहा है कि पंचम मजदूरी तथा मिस्त्री गिरी का काम करता था। बीती रात वह किसी ठेकेदार के पास मिलने जाने के लिए कह कर घर से निकला था लेकिन वह वापस घर नहीं लौटा।

 सुबह उसका शव मिलने के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है। वही पुलिस जांच में जुटी हुई है। फ़िलहाल यह पता नहीं लग सका है कि वह किस ठेकेदार के यहां काम करता था तथा किस सिलसिले में मिलने के लिए गया था। घटनास्थल पर पड़े मिले उसके दस्तावेजों से अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसका अज्ञात लोगों से संघर्ष हुआ होगा। इसी दौरान उसके चेहरे पर पत्थर पटक कर हत्या करके आरोपी फरार हो गए। होंगे जिन का पता लगाना अब पुलिस के लिए चुनौती कहा जा सकता है। 


उल्लेखनीय है कि इसी मार्ग पर करीब 15 दिन पूर्व एक पूर्व सरपंच की दिनदहाड़े बोलेरो उतार कर दी गई थी। और बाद में हत्या को एक्सीडेंट का रूप देने के लिए बोलेरो को पलटा दिया गया था हालांकि इस मामले के अधिकांश आरोपी पुलिस गिरफ्त में आ चुके है लेकिन इस घटना में मृतक के चेहरे को लहूलुहान किए जाने के हालात देख कर भी किसी साजिश से इनकार नहीं किया जा सकता।

कल नरसिंहगढ़ में भाई ने कर दी थी भाई की हत्या

दमोह जिले में 3 दिन में की हत्या की चौथी वारदात सामने आई है। मंगलवार को पथरिया थाना जेरठ चौकी अंतर्गत एक महिला का रक्तरजित लहूलुहान शव मिला था। मंगलवार की रात ही कुम्हारी थाने के मंझोली गांव में घर के बाहर सो रहे एक युवक की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। बुधवार शाम नरसिंहगढ़ में मकान के विवाद पर एक भाई ने दूसरे भाई की सिर पर लोहे का तबा मार कर हत्या कर दी थी। वही आज गुरुवार सुबह हटा क्षेत्र में हत्या किया वारदात सामने आई है।

Post a Comment

0 Comments