Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

सागर में पूर्व भाजपा पार्षद के बेटे.. इमरान उर्फ बादशाह खान की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या से सनसनी.. इलाके में भारी पुलिस बल तैनात, इधर दमोह के गैसाबाद इलाके में सड़क पर ग्रामीण का शव मिलने से हड़कंप.. पुलिस जांच में जुटी

सागर में पूर्व पार्षद के बेटे की गोली मारकर हत्या

सागर। सागर में भाजपा के पूर्व पार्षद नईम खान के बेटे इमरान की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दिए जाने की खबर से पूरे क्षेत्र में सनसनी के साथ तनावपूर्ण हालात बने हुए हैं। पीली कोठी ट्रस्ट विवाद के चलते गोली मारे जाने की बात सामने आ रही है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुटे हुए हैं।



गुरुवार सुबह सागर के शुक्रवारी इलाके में गोली की गूंज के साथ एक युवक के खून से लथपथ होकर गिरने की घटना से इलाके में सनसनी के साथ दहशत का माहौल बनते देर नहीं लगी। गोली लगने से गंभीर युवक इमरान उर्फ बादशाह को जिला अस्पताल ले जाए जाने पर मृत घोषित कर दिया गया। गोली मारने वाले आरोपी युवक का नाम इसरार बैटरी वाले का बेटा बताया जा रहा है। घटना की वजह पीली कोठी टेस्ट को लेकर विवाद बताया जा रहा है।
पूरे इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है वही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ गोपालगंज थाना पुलिस जांच में जुटी हुई है। आरोपी की भी तलाश की जा रही है। एडिशनल एसपी विक्रम सिंह के अलावा सीएसपी , टीआई पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी जांच में जुटे हुए हैं। फिलहाल मामले में आधिकारिक बयान और विस्तृत जानकारी की भी प्रतीक्षा की जा रही है।

दमोह के गैसाबाद में सड़क पर ग्रामीण शव मिला

दमोह। जिले के गैसाबाद थाना अंतर्गत एक ग्रामीण का शव गुरुवार सुबह सड़क किनारे पानी टंकी के पास मिलने से हड़कंप के साथ सनसनी के हालात बनते देर नहीं लगी। मृतक की पहचान गांव के ही बल्लू पटेल 45 वर्ष के रूप में हुई है। परिजनों के अनुसार बुधवार शाम बल्लू इंदौर जाने के लिए घर से निकला था लेकिन आज सुबह उसका शव पड़े होने की खबर सामने आई।

प्रथम दृष्टया संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने होने की वजह से पुलिस जांच में जुटी हुई है। मौके पर पंचनामा कार्रवाई करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। कुछ लोगों द्वारा हत्या की आशंका भी जताई जा रही है वह यह भी सवाल उठ रहे हैं कि बल्लू जब इंदौर जाने के लिए घर से निकला था तो फिर बलेह  रोड पर पानी टंकी के पास कैसे पहुंच गया और किन हालातों में उसकी मौत हुई।इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद होने की संभावना जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है।

Post a Comment

0 Comments