Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

तेंदूखेड़ा तारादेही मार्ग पर रफ्तार का कहर.. मासूम बच्चो व महिलाओं को मजदूरी कराने पाटन जबलपुर लेकर जा रही ठेकेदार की ओवरलोड पिकअप पलटी.. दर्जनों घायलों को मौके पर तड़पता छोड़ कर ठेकेदार चालक फरार.. पुलिस जांच में जुटी..

 तारादेही तेंदूखेड़ा मार्ग पर दिखा रफ्तार का कहर.. 

दमोह। तारादेही तेंदूखेड़ा मार्ग पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है इस बार सड़क हादसे का शिकार मासूम बच्चों से लेकर महिलाएं और मजदूर हुए हैं। इन सभी को पाटन क्षेत्र में धान रोपाई की मजदूरी कराने के लिए एक ठेकेदार अपने वाहन  से ले जा रहा था। अचानक रास्ते में पिकअप पलटने से चीख-पुकार की हालात निर्मित हो गए। जानवरों की तरह भरकर ले जाए जा रहे मजदूर बच्चे सड़क पर गिरकर घायल होकर तड़पते रहे लेकिन इनको लेकर जा रहा ठेकेदार चालक मौका पाकर भाग निकला। 


प्राप्त जानकारी के अनुसार तारादेही थाने के कोपा देवरी तिरगड़े पर बुधवार सुबह पिकअप वाहन पलटने के हादसे के बाद देर तक सड़क पर जाम जैसे हालात बने रहे और चीख-पुकार के साथ लोग एंबुलेंस और मदद का इंतजार करते रहे। बाद में मौके पर पहुंची 108 व जननी वाहनों से घायलों को तेंदूखेड़ा के अस्पताल रवाना किया गया। एक साथ अधिक संख्या में घायलों के पहुंचने से यहां भी अफरा तफरी भरे हालात बने रहे।

झमारा गांव निवासी घायल मजदूरों का कहना था कि गांव में रोजगार के अभाव में उनको मजबूरी में साल में अनेको बार पाटन क्षेत्र में ठेकेदारों के साथ काम करने के लिए जाना पड़ता है। आज भी 3 दर्जन से अधिक लोगों को जिनमें महिलाएं मासूम बच्चे भी शामिल थे को पिकअप वाहन में जानवरों की तरह भर करके ठेकेदार पाटन के घनसौर ले जा रहा था।  

जहां पर धान रोपाई का काम इन सभी को करना था लेकिन इसके पहले ही रास्ते में ब्यारमा नदी पुल के पास तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई घटना की सूचना लगने पर तारादेही थाना प्रभारी श्याम बेन और100 डायल मौके पर पहुंची। जिसकी बात तत्परता दिखाते हुए ज्यादा घायलों को सबसे पहले और उसके बाद अन्य घायलों को तेंदूखेड़ा रवाना किया गया।

बताया जा रहा है कि पिकअप वाहन नंबर MP 20 GA 8137 को राहुल ठाकुर 19 वर्ष चला रहा था और गाड़ी अभिषेक जैन की बताई जा रही है। तारादेही   पुलिस घटनाक्रम की जांच में लगी हुई है तीन घायलों को गंभीर हालत में जबलपुर रेफर किया गया है वही एक मासूम बच्चे के हाथ कट जाने की जानकारी भी सामने आई है। जबकि अन्य घायलों का तेंदूखेड़ा मे इलाज जारी है। तेंदूखेड़ा से विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments