Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

वाहन चेकिंग अभियान के दौरान गांजा तस्करी का खुलासा.. कोतवाली पुलिस ने बाइक सवार तीन युवकों से करीब ढाई लाख का गांजा बरामद किया.. इधर विशेष अभियान तहत दमोह जिले में एक माह में तीन सौ से अधिक अवैध शराब बिक्री के प्रकरण दर्ज..

 वाहन चेकिंग के दौरान गांजा तस्करी का पर्दाफाश

दमोह। पुलिस मुख्यालय भोपाल से प्राप्त दिशा निर्देशों के अनुसार एसपी डीआर तैनीवार के निर्देशन में कार्रवाई करते हुए दमोह जिले में एक माह में तीन सौ से अधिक अवैध शराब बिक्री के प्रकरण पंजीबद्ध करते हुए देसी विदेशी व हाथ की बनी अवैध शराब जप्त करते हुए तीन सौ से अधिक लोगों को रफ्तार करके कार्यवाही की गई है। इधर कोतवाली पुलिस ने तीन युवकों से करीब ढाई लाख का गांजा बरामद करने में सफलता हासिल की है।


पुलिस कंट्रोल रूम में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसपी डीआर तैनीवार ने एएसपी शिव कुमार सिंह एवं सीएसपी अभिषेक तिवारी की मौजूदगी में उपरोक्त दोनों मामलों का खुलासा करते हुए मीडिया को पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई की जानकारी दी। एसपी ने बताया कि पथरिया फाटक ओवरब्रिज के समीप वाहन चेकिंग अभियान के दौरान कोतवाली प्रभारी सत्येंद्र सिंह के निर्देशन में पुलिस टीम ने बाइक से आ रहे तीन युवकों के पास से दो बैगों में रखें करीब ढाई लाख कीमत का गांजा पकड़ा है। 


पकड़े गए आरोपी दमोह के बजरिया वार्ड निवासी तहसीन खान, रूप सिंह एवं आकाश सेन बाहर से गांजा बुलवाकर इसे फुटकर तौर पर सप्लाई करते थे। पुलिस पूछताछ में इनसे गांजे की खरीद बिक्री के संदर्भ में जानकारी प्राप्त किए जाने की जानकारी दी गई है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 12 किलो गांजे के अलावा दो बैग एक बाइक मोबाइल आदि भी जप्त किए है।

Post a Comment

0 Comments