Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

जबलपुर नाका इलाके में सतना से आई टेक्स डिपार्टमेंट टीम की जांच छापामार कार्रवाई से हड़कंप.. शासकीय ठेकेदार दिलीप राय के घर जीएसटी एवं अन्य टैक्स संबंधित दस्तावेजों की जांच के बाद 28 लाख जुर्माने की टेक्स राशि जमा कराई गई..

 सतना टीम की जांच छापामार कार्रवाई से हड़कंप..

दमोह। लंबे समय के बाद जिले में टैक्स डिपार्टमेंट की जांच छापामार कार्रवाई का नजारा सामने आया है। सतना से आई टैक्स टीम द्वारा जीएस कांवर के नेतृत्व में जबलपुर नाका पॉलिटेक्निक कॉलेज के सामने राय निवास पर जांच कार्रवाई किए जाने की खबर सामने आई है। जिसके बाद शहर के अन्य ठेकेदार व्यापारी वर्ग में हड़कंप के हालात बने हुए। वही लोगों के बीच में कार्रवाई को लेकर उत्सुकता का माहौल बना हुआ है लेकिन फिलहाल कार्रवाई को लेकर स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आ सकी है। शाम को प्राप्त कार्रवाई के जानकारी के अनुसार 2800000 रुपए की राशि जमा कराई गई है।



प्राप्त जानकारी के अनुसार सतना से आए राज्य वस्तु एवं सेवा कर डिपार्टमेंट के अधिकारियों द्वारा ठेकेदार दिलीप राय के आवास पर विभिन्न टैक्सों से संबंधित दस्तावेजों की जांच की जा रही है। उल्लेखनीय है कि दिलीप राय द्वारा जल संसाधन, आरईएस सहित अन्य विभागों में ठेकेदारी की जाती है। वहीं उनके द्वारा लगाए जाने वाले बिलो में लोहा सीमेंट गिट्टी पत्थर  मुरम आदि मैं जीएसटी को लेकर यह जांच कार्रवाई की जा रही है।
 मामले में फिलहाल अधिकारियों के अधिकृत बयान सामने नहीं आए हैं वही 3 गाड़ियों में अधिकारियों के द्वारा घंटे भर बाद ही कार्रवाई के बीच में छोड़कर दिलीप राय के कर्मचारियों के साथ लंच करने के लिए बस स्टैंड क्षेत्र में ब्रजवासी होटल में जाने की खबर सामने आई है। जिससे पूरी जांच कार्यवाही प्रक्रिया पर लोग सवाल उठाते नजर आने लगे हैं। कार्रवाई की खबर से शहर के अन्य टेक्स अदाताओ के बीच हड़कंप के हालात देखने को मिल रहे हैं। मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही थी। शाम को आई जानकारी के अनुसार 2800000 रुपए की टैक्स चोरी सामने आने के बाद उपरोक्त राशि ठेकेदार से जमा कराई गई है।

Post a Comment

0 Comments