Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

बारात में वरमाला के बाद फोटो खिंचवाने को लेकर हुआ विवाद.. दुल्हन के पड़ोसियों ने दूल्हे व बंडा से आए बारातियों से की जमकर मारपीट, आधा दर्जन घायल.. आधी रात से सुबह तक अस्पताल परिसर में रहे बारात लगने जैसे हालात ..

दुल्हन के पड़ोसियों ने की दूल्हे व दोस्तो की पिटाई..

दमोह। सागर जिले के बंडा क्षेत्र से दमोह जिले के सागर नाका चौकी अंतर्गत सरखड़ी में आई एक बारात खुशियां उस समय गाली गलौज और मारपीट के माहौल में बदल गई जब वर माला के दौरान वधू पक्ष के कुछ पड़ोसियों से वर पक्ष का विवाद हो गया और नौबत लड़ाई झगड़े तक पहुंच गई। झगड़े में दूल्हा सहित आधा दर्जन बारातियों के घायल हो जाने पर देर रात जिला अस्पताल लाया गया जिससे यहां पर भीड़ भाड़ के चलते सुबह तक बारात लगने जैसा माहौल बना रहा।



प्राप्त जानकारी के अनुसार दमोह देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत सागर नाका चौकी के ग्राम सरखडी में सागर जिले के तहसील बंडा के पिपरिया से रविवार को जाटव समाज की बरात आई थी। देर रात वर माला का कार्यक्रम चल रहा था। इस दौरान स्टेज पर फोटो खिंचवाने को लेकर दुल्हन के पड़ोसियों और दूल्हा पक्ष के लोगों के बीच रोका टोकी को लेकर बाद विवाद हो गया। जिस पर कुर्सी लाठी आदि से किए गए हमले में दूल्हा ओम प्रकाश उर्फ गोलू जाटव सहित आधा दर्जन बाराती घायल हो गए। जिन में तीन को गंभीर चोटें आई हैं। 


घटना के बाद 108 की मदद से सभी घायलों को देर रात इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। इनके साथ बरात में शामिल लोग एवं लड़की पक्ष के लोगों के भी अस्पताल पहुंचने से आधी रात के बाद अस्पताल परिसर में बारात जैसा भीड़ भरा माहौल बना रहा। पुलिस ने दूल्हे के पिता दुर्गा प्रसाद और दुल्हन के बड़े पापा पिता रतीराम जाटव के अलावा घायलों के बयान लेकर जांच कार्रवाई शुरू कर दी है। अभिषेक जैन की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments