Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

शादी की खुशियां मातम में बदली.. बारात में शराबखोरी करने वालों को रोकना टोकना महंगा पड़ा.. नातन की शादी में आए नाना की शराबी बारातियों ने कर दी हत्या.. बदले में घरातियों ने भी शराबियों को सबक सिखाया..

 शादी में आए नाना की शराबियोंयों ने कर दी हत्या !


दमोह। हिंडोरिया थाना क्षेत्र में एक शादी समारोह के दौरान शराबखोरी कर रहे कुछ लोगों को रोकना टोकना एक बुजुर्ग के लिए महंगा पड़ गया। बारात में आए इन शराबी तत्वों को हंगामा करने पर से रोकने पर इनके द्वारा दुल्हन के नाना की पीट-पीटकर हत्या कर दिए जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। वही बाद में शराबियों की भी जमकर पिटाई होने की खबर सामने आई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हिंडोरिया थाने के करैया हजारी गांव में शनिवार रात अहिरवार समाज की एक शादी के दौरान बारात में आए कुछ लोगों द्वारा शराब खोरी करते हुए आपस में झगड़ा किया जा रहा था। जिस पर दुल्हन के नाना लरगुवा बनवार निवासी खुनसाईं अहिरवार 65 वर्ष ने उपरोक्त लोगों को हंगामा करने से मना किया। 

जिस पर से गुस्साए दारूखोरो ने खुनसाई के साथ मारपीट करके जमीन पर गिरा दिया। बाद में गंभीर हालत में देर रात बुजुर्गों जिला अस्पताल लाया गया जहां जांच के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वही उपरोक्त शराबियों के साथ भी मारपीट किए जाने की खबर सामने आई है। हिंडोरिया थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी हुई है वहीं रविवार को पोस्टमार्टम उपरांत बुजुर्ग का शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

Post a Comment

0 Comments