Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

खराब सड़क पर रफ्तार का कहर.. जबलपुर रोड पर अभाना नोहटा के बीच बोलेरो से क्रासिंग के दौरान.. मिनी बस सड़क से उछलकर खेत मे पलटी.. आधी रात को हुए दर्दनाक हादसे में गंभीर गुप्ता परिवार के पांच सदस्य जिला अस्पताल से जबलपुर रैफर..

 आधी रात को दर्दनाक हादसे में 5 जबलपुर रैफर..


दमोह। दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे की दयनीय दशा किसी से छिपी नहीं है वही बारिश के दिनों में यह मार्ग गड्ढों में पानी भर जाने की वजह से और भी अधिक खतरनाक हो गया ऐसे ही कुछ हालात के चलते देर रात एक मिनी बस क्रॉसिंग के दौरान सड़क से उछलकर खेत में पलट जाने का घटनाक्रम सामने आया है। हादसे में गंभीर 5 लोगों को जिला अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर रेफर कर दिया गया है।



प्राप्त जानकारी के अनुसार दमोह के एसपीएम नगर में शादी समारोह में शामिल होने के लिए जबलपुर से करीब दर्जन भर लोग मिनी बस से आए थे जो विवाह उपरांत देर रात जबलपुर वापस लौट रहे थे रास्ते में अभाना नोहटा के बीच एक बोलेरो गाड़ी से क्रॉसिंग के दौरान इनकी मिनी बस का चका सड़क की साइड में पानी से भरे गड्ढे में गिरकर उछलने के बाद अनियंत्रित होकर बस खेत में पलट गई। गनीमत रही कि बारिश की नमी की वजह से खेत की मिट्टी मुलायम थी। जिससे मिनी बस में सवार लोग घायल तो हुए लेकिन किसी की जान नहीं गई।


बाद में बस में फंसे लोगों को बमुश्किल बाहर निकाल कर दमोह जिला अस्पताल भेजा गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद 5 लोगों को गंभीर हालत में जबलपुर रेफर कर दिया गया जबकि सात अन्य लोगों को मामूली चोटे आने पर प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। 


इस दुर्घटना ने बारिश पूर्व सड़कों की मरम्मत की पोल खोल कर रख दी है दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर यात्रा करने वालो के लिए खासकर वाहन चालकों के लिए बारिश के दिनों में काफी सावधानी बरतना जरूरी हो गया है। क्योंकि बारिश के पानी के सड़क पर जमा हो जाने से कई बार है पता ही नहीं लगता की कहा गड्ढे में सड़क है और कहा सड़क में गड्ढा.. अभिषेक जैन की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments