Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

छिंदवाड़ा नागपुर नेशनल हाईवे पर रफ्तार का कहर.. पुल से टकराकर अनियंत्रित हुई कार के दो टुकड़े हुए.. जैसवाल परिवार की तीन महिलाओं की मौके पर दर्दनाक मौत.. कार चालक व उसकी पत्नि गंभीर हालत में नागपुर रैफर.. पुलिस जांच में जुटी

 छिंदवाड़ा नागपुर NH पर रफ्तार का कहर.. 

छिंदवाड़ा। छिंदवाड़ा नागपुर नेशनल हाईवे पर रफ्तार के कहर के साथ तीन महिलाओं की मौत की दुखद खबर सामने आई है। सौसर के ड्रीमलेंड सिटी के पास पुल से टकराकर अनियंत्रित हुई कार के दो टुकड़े हो गए वहीं कार की पिछली सीट पर बैठी एक ही परिवार की तीन महिलाओं की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं कार चला रहे युवक व उसकी पत्नि को गंभीर हालत में नागपुर किया है।

शादी समारोह की तैयारियों के बीच छिन्दवाड़ा नागपुर रोड पर ग्राम रामाकोना से सौसर की और आ रही तेज रफ्तार कार शुक्रवार को अनियन्त्रित होकर पुलिया से टकराकर दो हिस्सों में बट गई।  प्राप्त जानकारी के अनुसार जैसवाल परिवार की महिला विवाह कार्यक्रम में शामिल होने कार से जा रही थी तभी वह दुखद दुर्घटना की शिकार हो गई। मृतकों के नाम प्रिया सचिन जैसवाल 32, रोशनी अनूप जैसवाल 30, माधुरी अंगद जैसवाल 36 निवासी सौसर बताए गए है। वहीं कार चला रहे नागपुर निवासी संचित जैसवाल एवं उनकी पत्नि नीलम को गंभीर हालत में नागपुर रैफर किया गया है।


हादसें के बाद राहगीर वाहन वालों की भीड़ लग गई वहीं देर तक आवागमन बाधित बना रहा। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुची तथा कार्रवाई करते हुए शवों को अस्पताल भेजकर आवागमन बहाल कराया।

Post a Comment

0 Comments