Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

हत्या, हादसा या खुदकुशी..! कालेज के सामने रेलवे अंडर ब्रिज के पास सूट पहनी करीब 35 वर्षीय महिला का लहूलुहान शव मिलने से सनसनी.. जांच में जुटी पथरिया थाना पुलिस ने.. चलती ट्रैन से नीचे गिरकर मौत की आशंका जताई, पहचान के प्रयास जारी..

अंडर ब्रिज के पास अज्ञात महिला का शव मिलने से सनसनी..


दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 30 किमी दूर पथरिया कालेज के सामने रेलवे अंडर ब्रिज के नीचे एक अज्ञात महिला का शव पड़े होने से सनसनी भरे हालात बनते देर नही लगी। सूचना मिलने पर पथरिया थाना पुलिस तथा दमोह से एफएसएल टीम मौके पर पहुंची। तथा पंचनामा कार्रवाई करते हुए शव को सुरक्षित रखवाकर मृतका की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।


प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह पथरिया रेलवे अंडर ब्रिज के पास करीब 35 वर्षीय अज्ञात महिला जो की सूट पहने हुए थी का शव पड़े होने की सूचना थाना पुलिस तक पहुंची थी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और एफएसएल टीम को जांच कार्यवाही हेतु सूचना दी गई बाद में दमोह से एफएसएल अधिकारी किरण सिंह अपनी टीम के साथ पहुंची और जांच कार्यवाही करके सबको घटनास्थल से उठवा कर मृतका के बारे में पतासाजी के प्रयास शुरू किए गए।


प्रथम दृष्टया पूरा घटनाक्रम रात्रि के समय चलती हुई ट्रेन के दरवाजे से स्टेशन आने के पहले झांकते समय गिरने का नजर आ रहा है। शव अंडर ब्रिज के कालेज तरफ वाली साइड पर पड़ा मिलने से यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि कटनी से बीना तरफ अर्थात दमोह से सागर तरफ जाने वाली ट्रेन में सवार महिला हादसे का शिकार हुई होगी। ऐसे में इस महिला के कटनी तरफ से ट्रेन में सवार होने की संभावना भी जताई जा रही है। हालांकि महिला की शिनाख्त और जांच के बाद ही पता लग सकेगा कि यह हादसा था या खुदकुशी या फिर हत्या के बाद चलती ट्रेन से महिला को फेंक दिया गया। 

मामले में पथरिया थाना प्रभारी टीआई एच आर पांडे का कहना है कि प्रथम दृष्टया ट्रेन से गिरने के बाद मौत हो जाने का मामला नजर आ रहा है। शव के पास किसी प्रकार की कोई सामग्री मोबाइल पर्स आदि भी नहीं मिला है। जिस वजह से महिला की पहचान नहीं हो सकी है।  पुलिस ने मर्ग कायम कर के आसपास के क्षेत्रों में महिला की पतासाजी हेतु सूचना भेजी है वही सोशल मीडिया के जरिए भी महिला की फोटो वायरल कर के परिजनों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments