Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

दमोह जिले में भी अब कोरोना कर्फ्यू की अवधि 31 मई सुबह 6:00 बजे तक के लिए बढ़ाई गई.. रोज कमाने खाने वाले और छोटे दुकानदारों का भी टेंशन बढ़ा.. सागर विदिशा रायसेन आदि में पहले ही बढ़ाया जा चुका है कोरोना कर्फ्यू..

 कोरोना कर्फ्यू की अवधि 31 मई तक के लिए बढ़ाई गई.. 


दमोह। जिले में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार सामने आने और केस 15% के ऊपर बने रहने जैसे हालात के बीच एक बार फिर कोरोना कर्फ्यू को 31 मई 2021 की सुबह 6:00 बजे तक के लिए बढ़ा दिया गया है। 


जिला दंडाधिकारी एस कृष्ण चैतन्य द्वारा आज तक संदर्भ में आदेश जारी कर दिया गया है। दमोह जिले में इस साल कोरोना कर्फ्यू के संदर्भ में पहला आदेश तत्कालीन कलेक्टर जिला दंडाधिकारी तरुण राठी द्वारा जारी किया गया था जिसके बाद 19 अप्रैल से प्रारंभ हुआ कोरोना कर्फ्यू बढ़ते बढ़ते अब वर्तमान कलेक्टर के आदेश से 31 मई कि सुबह 6:00 बजे तक के लिए जारी रहेगा उल्लेखनीय है कि इसके पूर्व पड़ोसी सागर जिले के अलावा विदिशा रायसेन सहित अन्य जिलों में भी कोरोना कर्फ्यू की अवधि बढ़ाकर 31 मई तक की जा चुकी है। 


कोरोना कर्फ्यू की अवधि बढ़ जाने से रोज कमाने खाने वाले वर्ग से लेकर मध्यमवर्गीय परिवारों के समक्ष एक बार फिर दूसरों के सहारे रहकर कोरोना कर्फ्यू के दिन काटने को मजबूर होने का संकट बढ़ गया है। वह छोटे दुकानदार वर्ग की चिंताएं भी बढ़ती नजर आने लगी है ऐसे में शासन प्रशासन को इनकी जरूरत की पूर्ति की ओर ध्यान देना चाहिए।

समस्त राजस्व न्यायालयों की कार्यवाही 31 मई तक स्थगित
दमोह। जिला मजिस्ट्रेट श्री एस कृष्ण चैतन्य ने जिले में कोरोना पीडितों की संख्या में लगातार वृद्धि को दृष्टिगत रखते हुये जिले में संचालित समस्त राजस्व न्यायालयों की कार्यवाही 31 मई 2021 तक की अवधि के लिये स्थगित कर दी हैं।  ज्ञात हो कि कोविड-19 कोरोना महामारी के संक्रमण के कारण जिले में कोरोना पीडितों की संख्या बढती जा रही हैं। कोरोना संक्रमण के रोकथाम एवं बचाव के क्रम में दमोह जिले में संचालित समस्त राजस्व न्यायालयों की कार्यवाही 15 मई 2021 तक की अवधि के लिये स्थगित की गई थी।

Post a Comment

0 Comments