Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

सांसद प्रतिनिधियों द्वारा की गई शिकायत का जवाब देने निर्दलीय वैभव सिंह गले में चप्पल की माला लटकाए कोतवाली पहुंच गए.. टीआई को दिए बयानों में आरोपों को निराधार बताया, मीडिया से कहा भाजपा तीसरे नंबर पर पहुंच रही..

निर्दलीय वैभवसिंह चप्पल की माला लटकाए कोतवाली पहुचे

दमोह। दमोह विधानसभा उपचुनाव में चप्पल चुनाव चिन्ह लेकर लगातार चर्चाओं में सबसे आगे निकल चुके निर्दलीय वैभव सिंह के खिलाफ सांसद प्रतिनिधियो के द्वारा गंभीर आरोपों के साथ ज्ञापन देने के बाद कोतवाली पुलिस को शिकायत की गई थी। जिसका जवाब देने के लिए वैभव सिंह देर रात कोतवाली में पेश हुए। इस दौरान वह गले में अपना चुनाव चिन्ह चप्पल की माला भी गले में लटकाए हुए नजर आए।

कोतवाली टीआई एच आर पांडे को सांसद प्रतिनिधि आलोक गोस्वामी द्वारा की गई शिकायत का जवाब देते हुए निर्दलीय वैभव सिंह ने आपत्ति जनक टिप्पणी वाली शिकायत की सीडी को अधूरा बताते हुए कहा कि उन्होंने जो कुछ भी कहां है वह उस परिपेक्ष में अपनी जगह बिल्कुल सही है। उसे गलत तरीके से शिकायत के रूप में पेश किया गया है। इस दौरान उन्होंने अपनेेे बयानों में स्वयंं को सहीी ठहराने की कोशिश करतेे हु उनके खिलाफ की गई शिकायत को राजनैतिक विदेव्स बताया
 कोतवाली कैंपस में मीडिया से चर्चा के दौरान वैभव सिंह का कहना था लगातार वोट देने के बाद भी जनता का विकास नहीं हुआ है लेकिन नेताओं का लगातार विकास हो रहा है। वही उनके द्वारा पिछड़ा वर्ग अनुसूचित जाति अल्पसंख्यक वर्ग के मुद्दों को लेकर लगातार आवाज उठाई जाती रही है। चुनाव मैदान में भी वह इन्ही मुद्दों को लेकर आए हैं जिससे घबराकर उनके खिलाफ इस तरह की शिकायतें की जा रही है। इस तरह की शिकायतें करने की वजह उनकी द्वारा उठाए जा रहे मुद्दों का भाजपा के नेताओं को जवाब देना चाहिए। उनका यह भी कहना था भाजपा तीसरे नंबर पर पहुंच रही है जिस वजह से उनके खिलाफ इस तरह की शिकायतें की जा रही है। लेकिन इससे वह विचलित होने वाले नहीं हैं।

उल्लेखनीय है कि दमोह सांसद और केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के प्रतिनिधि आलोक गोस्वामी के नेतृत्व में उनके अन्य प्रतिनिधियों के द्वारा सोमवार को कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचकर कलेक्टर और जिला निर्वाचन अधिकारी के समक्ष निर्दलीय वैभव सिंह की लिखित शिकायत की गई थी जिसमें आरोप लगाते हुए समर्थन में एक सीडी भी पेश की गई थी जिसमें वैभव सिंह के द्वारा सांसद विधायक और जाति विशेष को लेकर आपत्तिजनक भाषा का उपयोग किया जा रहा है। इसी पर कार्यवाही की मांग को लेकर एक शिकायत कोतवाली में भी दी गई थी जिसके जवाब तलब हेतु वैभव सिंह को कोतवाली टीआई द्वारा बुलाया गया था।

Post a Comment

0 Comments