Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

चुनाव में चप्पल चटका रहे निर्दलीय वैभव सिंह के बड़बोले बोल.. सांसद विधायक की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए की.. जातिगत आपत्तिजनक टिप्पणी.. सांसद प्रतिनिधियों ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर कड़ी कार्यवाही की मांग की..

 वैभव सिंह पर कड़ी कार्यवाही की मांग का ज्ञापन सौपा.. 

दमोह। विधानसभा उपचुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन दाखिल करके चप्पल चुनाव चिन्ह हासिल करने वाले  भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह के चचेरे भाई वैभव सिंह एक बार फिर चर्चाओं में है।  उनके बढ़ बोलेपन के खिलाफ क्षेत्रीय सांसद प्रहलाद पटेल के प्रतिनिधियों के द्वारा संयुक्त रुप से कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर कार्यवाही की मांग की गई है। दर असल उनके द्वारा एक मामले में दिए गए बयान के दौरान सांसद विधायक को लेकर जातिगत टिप्पणी के साथ आपत्तिजनक भाषा का उपयोग किया गया है जिसको लेकर आज सांसद प्रतिनिधियों ने जिला निर्वाचन अधिकारी और कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर कड़ी कार्यवाही की मांग की है।

  दमोह सांसद प्रतिनिधि डाॅ.आलोक गोस्वामी ने कहा कि वैभव सिंह ने जो आपत्तिजनक टिप्पणी व जनप्रतिनिधियों के खिलाफ जाति विशेष टिप्पणी की है उसकी हम कड़े शब्दों में निंदा करते हैं। वैभव सिंह के द्वारा जान बूझकर समाज मे जाति गत जहर घौलने का कार्य किया जा रहा है। जबेरा से सांसद प्रतिनिधि रूपेश सेन ने कहाँ है कि वैभव सिंह जब अपने परिवार के नही हुए तो वह समाज के और दमोह के कैसे हो सकते है। उनके लिए चुनाव के समय ही समाज की याद आती है। बीएसएनएल में सासंद प्रतिनिधि मोंटी रैकवार ने भी कड़ी कार्रवाई की मांग की है।
 
ज्ञापन देने वाले सांसद प्रतिनिधियो में आलोक गोस्वामी, रूपेश सेन, मूरत सिंह,नर्मदा सिंह एकता, शंकर तंतुवाय, मोन्टी रैकवार, अनुपम सोनी, अविनाश मिश्रा, माणिक चंद्र सचदेवा, बृजेश पटेल, हाकम सिंह, रणधीर सिंह,भगवान सिंह, जितेन्द्र कुमार कुर्मी, कनकसिंह, रश्मि साहू, विनीता ठाकुर, रणधीर दाहिया, ठक्कू सिंह, आनन्द दीक्षित आदि की मौजूदगी रही। सभी ने वैभव सिंह के खिलाफ जिला निर्वाचन अधिकारी को ज्ञापन के साथ उक्त बयान की सीडी सौपकर कार्यवाही की मांग की है।

Post a Comment

0 Comments