Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

सागर लोकायुक्त की टीम ने रिश्वतखोर पटवारी पर शिकंजा कसा.. हरदुआ में जमीन बटवारा प्रकरण में किसान से पांच हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़े गए पटवारी महोदय पर.. भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई..

सागर लोकायुक्त की टीम का रिश्वतखोर पटवारी पर शिकंजा

पन्ना/सागर।  बुंदेलखंड में भीषण गर्मी के बीच रिश्वतखोरी के दंश के बीच लोकायुक्त की कार्रवाई का क्रम भी जारी है। ताजा मामला पन्ना जिले की रैपुरा तहसील अंतर्गत हरदुआ ग्राम में सामने आया है।। जहां सागर लोकायुक्त की टीम ने ₹5000 की रिश्वत लेते हुए एक पटवारी को रंगे हाथों पकड़ कर कार्यवाही की है। रिश्वत की यह रकम एक किसान की जमीन बंटवारा प्रकरण को लेकर ली जा रही थी।     

 सागर से लोकायुक्त डीएसपी राजेश खेड़े के नेतृत्व में पन्ना जिले के रैपुरा तहसील के हरदुआ गांव पहुची लोकायुक्त टीम ने देवेंद्र प्रजापति पटवारी हल्का नंबर एक चन्द्रावर को ₹5000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों उसके शासकीय आवास उप तहसील परिसर से पकड़ा है। रिश्वत की यह रकम आवेदक सुरसिंह लोधी पिता कामता प्रसाद लोधी निवासी ग्राम हरदुआ से उसकी जमीन का बंटवारा करने के एवज में ली जा रही थी। जिसकी शिकायत पूर्व में आवेदक द्वारा लोकायुक्त एसपी सागर से की गई थी। ट्रेपकर्ता उपुअ राजेश खेड़े विपुस्था सागर के निर्देशन में रिश्वतखोर पटवारी के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज करके कार्रवाई की गई है।

Post a comment

0 Comments