Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

तेंदूखेड़ा तारादेही मार्ग पर बाइको की भिड़ंत में एक कि जान गई दूसरा गंभीर हालत में जबलपुर रेफर.. इधर इमलिया तेजगढ़ पुलिस ने दमोह से तारादेही जा रही बोलेरो से 2 लाख की अवैध शराब पकड़ी..

 बाइको की भिड़ंत में एक की मौत दूसरा जबलपुर रेफर..

दमोह। तेन्दूखेड़ा मुख्यालय से 3 तीन किमी दूर तारादेही मार्ग पर गुरैया नदी के समीप दो बाइक सवार तेज रफ्तार में आमने सामने टकरा गए जिसमें एक की रास्ते में मौत हो जाने का घटना क्रम सामने आया है जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है जिसे जबलपुर मेडिकल रेफर किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार की दोपहर 1 बजे डायल 100 को सूचना मिली की तारादेही मार्ग पर दो बाइक में आमने सामने की टक्कर गई है। जिसमें दो लोगों गंभीर रूप से घायल सड़क किनारे पड़े हुए हैं। जिसके बाद मौके पर पहुंची डायल 100 में मौजूद आरक्षक राजेंद्र सिंह लोधी और पायलट धनसींग ठाकुर ने मौके पर पहुंच कर घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए जहां डॉक्टरों द्वारा भोजराज ठाकुर पिता भरोसी आदिवासी उम्र 40 वर्ष निवासी बमनौदा थाना तारादेही को मृत घोषित कर दिया गया।

वहीं घायल जितेंद्र बाल्मिकी पिता मुन्ना बाल्मिकी उम्र 25 वर्ष निवासी तेन्दूखेड़ा को  गंभीर चोटे आने पर जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। बताया गया है कि जितेंद्र बाल्मिकी कोड़ल के शिवमंदिर से साफ सफाई का काम करे लौट रहा था जो कि शराब के नशे में था वही भोजराज आदिवासी तेन्दूखेड़ा की ओर से अपने घर बमनौदा जा रहा था। जैसे ही दोनों बाइक सवार चौराई के पास गुरैया नदी के पुल के समीप पहुंचे और दोनों के बीच जोरदार टक्कर हो जाने से दोनों को सिर में गंभीर चोटे आने से रास्ते में ही भोजराज आदिवासी की मौत हो गई वहीं जितेंद्र को सिर में गंभीर चोटें आईं हैं।

 चेंकिंग के दौरान पुलिस ने बोलेरो से पकड़ी दो लाख की  शराब

Post a Comment

0 Comments