Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

छेड़खानी करने वाले तत्वों ने महिला पर राजीनामा का दबाव बनाने भाई के ऊपर किया जानलेवा हमला.. इधर रेत कारोबारी वाहन मालिकों ने एसपी ऑफिस पहुंचकर रेत ठेकेदार की मनमानी कार्यप्रणाली के खिलाफ ज्ञापन सौपा..

 छेड़खानी करने वालो ने युवक पर किया जानलेवा हमला

दमोह। एक महिला के साथ छेड़खानी करने वाले तत्वों के द्वारा छेड़छाड़ मारपीट आदि के मामले में राजीनामा करने के लिए पहले तो दबाव बनाने की कोशिश की गई और जब महिला नहीं मानी तो उसके भाई के ऊपर गले में छुरे से बार करके जान लेवा हमला किया गया। गंभीर हालत में घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज जारी है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार रात करीब 10 बजे सुल्तानी मोहल्ला निवासी अरबाज खान के साथ कुछ लोगों ने धारदार हथियार से गले पर हमला करके लहूलुहान कर दिया बाद में अरबाज को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां रिपोर्ट दर्ज कराते हुए घायल की बहन शबनम बेगम ने पुलिस को बताया कि मोहल्ले की असलम और अमजद खान ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके भाई अरबाज पर जानलेवा हमला किया है। 

महिला ने बताया कि असलम खान पिछले कई महीनों से उसे परेशान कर रहा है उसके द्वारा छेड़खानी किए जाने पर 21 अक्टूबर 2020 को कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। उसके बाद 28 अक्टूबर को एसपी ऑफिस पहुंच कर भी लिखित शिकायत दी थी। इधर इस मामले में राजीनामा करने के लिए दबाव बनाते हुए आरोपियों द्वारा 7 मार्च को दिनदहाड़े महिला के साथ मारपीट की गई थी। जिसकी रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई गई थी और उसके बाद अब 8 मार्च की रात उसके भाई के साथ जानलेवा वारदात को अंजाम दिया गया है। जिसको लेकर महिला का कहना है कि उसने छेड़खानी करने वालों के खिलाफ आवाज उठाई थी। 
                                    

 शबनम बेगम पति शारुख खान ने बताया कि वह सिलाई का काम करती है उसके पति ड्राइविंग करते है इसलिए ज्यादातर घर से बाहर रहते है। जिससे वह अपने मायके सुल्तानी मोहल्ला चली जाती है। सुल्तानी मोहल्ले में रहने वाला असलम खान उसे कई महीनों से परेशान कर रहा है जब भी वह अपने घर से बाहर निकलती तो वह बाहर खड़े होकर मुझे गन्दी  निगाहों से घूरता जिससे मैं अपने आप को काफी असहज महसूस करती है।
मामले में अस्पताल चौकी प्रभारी ने बताया कि इन लोगों के बीच में पुराना विवाद चल रहा है वही महिला की रिपोर्ट पर उसके भाई पर हुए हमले के मामले में धारा 307 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया है वहीं एसपी हेमंत चौहान ने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है कोई अन्य किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा।
रेत कारोबारी वाहन मालिकों ने एएसपी को ज्ञापन सौपा..
दमोह। कटनी तथा अन्य क्षेत्रों से महानदी व अन्य नदियों की रेत लाकर कारोबार करने वाले वाहन मालिकों ने एसपी ऑफिस पहुंचकर एडिशनल एसपी शिव कुमार सिंह को एक ज्ञापन सौंपा। जिसमें जिले के रेत ठेकेदार के खिलाफ मनमानी का आरोप लगाते हुए कार्यवाही की मांग की।

रेत कारोबार करने वालों का कहना था कि उनके द्वारा शासन के दिशानिर्देशों तथा गाइडलाइन का पालन करते हुए रॉयल्टी छुपाकर क्यों पाने के बाद कटनी तथा अन्य क्षेत्रों से रेत लाकर सप्लाई की जाती है लेकिन रास्ते में मूसा कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्ताधर्ता ओं द्वारा निजी कर्मचारियों तथा पुलिस की मदद से उनकी गाड़ियों को रोक कर जबरन अवैध वसूली की जा रही है जिससे 10 दिन से वह लोग अपना कारोबार नहीं कर पा रहे हैं मामले में शीघ्र कार्यवाही की मांग की गई है।  

इधर भाजपा के युवा नेता सिद्धार्थ मलैया एक बार फिर रेत कारोबार करने वालों के साथ खड़े नजर आते उनकी मांगों का समर्थन करते हुए नजर आए है। अभिषेक जैन की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments