Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

बाबा महाकाल की पवित्र नगरी उज्जैन में आयोजित फिल्म फेस्टिवल में.. ओम शिव शक्ति फिल्म्स इंटरनेशनल दमोह द्वारा निर्मित व निर्देशित.. शॉर्ट फिल्म किल कोरोना की हुई स्क्रीनिंग.. फिल्म जान है तो जहान है की स्क्रीनिंग आज..

  उज्जैन में उज्जैनी फिल्म फेस्टिवल का शुभारंभ..

उज्जैन/ दमोह। कालिदास अकादमी उज्जैन में उज्जैनी फिल्म फेस्टिवल का शुभारंभ राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख नरेंद्र कुमार जी एवं भारतीय चित्र अध्ययन के राष्ट्रीय महामंत्री राकेश जी मित्तल की गरिमामयी उपस्थिति में संपन्न हुआ। दो दिवसीय फिल्म फेस्टिवल में देश के अनेक शहरों से चुनी गई फिल्मों में दमोह की हरीश पटेल द्वारा निर्माण व निर्देशित की गई फिल्मों का चयन किया गया। जिनमें से एक फिल्म किल कोरोना की स्क्रीनिंग 6 मार्च को की गई वहीं जान है तो जहान है की स्क्रीनिंग 7 मार्च को की जाएगी।

 फिल्म फेस्टिवल में उज्जैन के सांसद अनिल फिरोजिया सहित बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से कलाकार संजय मिश्रा, पटकथा लेखक शरतचंद्र त्रिपाठी, लेखक निर्देशक राजेश राठी, निर्माता-निर्देशक संदीप सैंडिल्य सहित युवा फिल्मकारों, कलाकारों के साथ दमोह से निर्देशक हरीश पटेल व सहायक निर्देशक के तौर पर किशन सिंह ठाकुर की उपस्थिति रही। फिल्म की शुरुआत आयुर्धा शर्मा के कत्थक नृत्य से गणपति वंदना से शुरुआत हुई, श्री स्वर्णकार द्वारा बांसुरी वादन किया गया व श्री शंभू बिलावल द्वारा अकार्डियन वादन प्रस्तुत किया गया 

 अपनी फिल्मों के द्वारा देश के नेशनल व इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दमोह जिले का नाम लगातार गुंजायमान कर रहे हरीश पटेल ने बेहद उत्साहित होते हुए अपनी ओम शिव शक्ति इंटरनेशनल टीम का आभार प्रकट करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी है।

Post a Comment

0 Comments