Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

दमोह विधानसभा उपचुनाव हेतु अभी तक 9 नामांकन.. 4 थे दिन भाशचे पार्टी प्रत्याशी उमा सिंह ठाकुर, निर्दलीय प्रमोद पटैल तथा मुन्ना पटैल ने नामांकन भरे.. मार्च के 25 वे दिन 14 मरीज सामने आए.. विधायक विपिन बानखेड़े ने कोरोना रोकने मप्र में चुनाव कराने मांग की..

 दमोह  उपचुनाव हेतु 4 थे दिन भी 3 नामांकन जमा..

दमोह। विधानसभा उप चुनाव के लिए जारी नामांकन प्रतिक्रया के चोथे दिन रिटर्निंग आफिसर श्री राकेश सिंह मरकॉम के समक्ष 26 मार्च को 03 अभ्यर्थियों ने अपने नाम निर्देशन पत्र जमा किये। जिनमं ग्राम सिमरी जालम लखनी जबेरा की उमा बाई पति प्रहलाद सिंह ने भारतीय शक्ति चेतना पार्टी से नामांकन पत्र जमा किया। 

वहीं ग्राम पिपरिया तुरकाई सरखड़ी पथरिया के प्रमोद पटैल तथा ग्राम पोस्ट ऊमरी दमोह के मुन्ना पटैल ने निर्दलीय के रूप में  अपने नाम निर्देशन पत्र जमा किये है। इसके पूर्व 6 अन्य अभ्यर्थियों के द्वारा नामांकन जमा किए गए थे। जिनकों मिलाकर अभी तक कुल 09 लोगो के नाम निर्देशन पत्र जमा हो चुके हैं। नामांकन पत्र जमा कराने की अंतिम तिथि 30 मार्च है।
भारतीय शक्ति चेतना पार्टी प्रत्याशी ने भरा नामांकन..
दमोह। भारतीय शक्ति चेतना पार्टी ने भी अपने हजारों कार्यकर्ताओं के साथ अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया भारतीय शक्ति चेतना पार्टी की उम्मीदवार श्रीमती उमा सिंह  ठाकुर जी ने कहा कि समाज में भय, भूख, भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है जिससे समाज को निजात दिलाने के लिए मैं और मेरी पार्टी दृढ़ संकल्पित है

 सभी को भयमुक्त, भ्रष्टाचार मुक्त, भूख मुक्त, बेरोजगार मुक्त बनाने के लिए आज मैंने अ पना उपचुनाव में भारतीय शक्ति चेतना पार्टी द्वारा मुझे अवसर प्रदान किया गया है मैं अपनी पार्टी के उद्देश्यों की पूर्ति हेतु मैं अपना पर्चा दाखिल कर रही हूं एवं समस्त जाति धर्म संप्रदाय के लोगों को अपने साथ  लेकर चलने वाली मात्र एक ही पार्टी है वह भारतीय शक्ति चेतना पार्टी से जुड़े और अपना बहुमूल्य मत देकर प्रचंड मतों से विजई बनाने की कृपा करें।
मार्च के 25 वे दिन 14 मरीज सामने आए
दमोह। 25 मार्च को 14 कोरोना मरीज सामने आये हैं, इनमें 05 फीमेल एवं 09 मेल मरीज हैं, इनमें खमरिया से 01, बनवार से 01, हरदुआ मुडार से 01, पथरिया से 01, सिंग्रामपुर जबेरा से 01, खमरिया हटा से 02, सिमरी हटा से 01, बालाजी वार्ड हटा से 01, धोमा हटा से 01, नवोदय वार्ड हटा से 04 मरीज शामिल हैं। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉं संगीता त्रिवेदी ने जिले के निवासियों से आग्रह किया हैं कि अभी कोरोना गया नही हैं आने वाले 6 माह और परस्पर सामाजिक दूरी और हाथ धोते रहें।

 कांग्रेस विधायक ने कोरोना रोकने चुनाव कराने मांग की

देश प्रदेश में कोरोना के बढ़ते असर के बीच मप्र के आगर मालवा से कांग्रेस विधायक विपिन वानखेड़े ने चुनाव आयुक्त को पत्र लिखकर प्रदेश में कोरोना रोकने हेतु कराने की मांग की है। अपनी मांग के समर्थन में वानखेड़े ने पत्र में लिखा है कि आगर इंदौर सहित मप्र में तेजी से कोरोना फैल रहा है जिससे लोगों के मन में फिर से लाक डाउन का भय सता रहा है। ऐसे में कोरोना को रोकने के लिए प्रदेश में फिर से चुनाव कराए जाए तथा नेताओं की भीड़ वाली रैलीया सभा कराई जाए। क्यों कि बंगाल सहित जिन राज्यों में चुनाव हो रहे तथा प्रधानमंत्री की भीड़ वाली रैलियां हो रही है वहां से कोरोना डर कर भाग रहा है। ऐसे में मप्र से भी कोरोना भगाने के लिए चुनाव कराने की मांग की गई है।

Post a Comment

0 Comments