Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

बड़ा मलहरा में सनसनीखेज वारदात से हड़कंप.. कांग्रेस नेता की होटल के बाहर बैठे इंद्र प्रताप सिंह "छोटे राजा" की गोली मारकर हत्या.. हेलमेट पहने बाइक सवार बदमाश गोली चला कर छतरपुर की तरफ फरार, पुलिस तलाश में जुटी..

 बाइक सवार बदमाशों ने कांग्रेस नेता को गोली मारी..

छतरपुर। छतरपुर जिले के बड़ा मलहरा में सन सनीखेज घटनाक्रम के चलते दो अज्ञात बाइक सवार युवकों द्वारा एक कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या कर दिए जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। वही कांग्रेस नेता की मौत हो जाने के बाद तनाव आक्रोश का माहौल बना हुआ है।  मृतक इंद्र प्रताप सिंह उर्फ छोटे राजा ब्लॉक कांग्रेस घुवारा के अध्यक्ष बताए जा रहे हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बड़ा मलहरा में कांग्रेस नेता इंद्र प्रताप सिंह उर्फ छोटे राजा रोज की तरह अपने दोस्त कांग्रेस नेता टिंकू चौहान की आयुष होटल पर बैठे थे। तभी मंगलवार रात करीब 7:30 बजे बाइक पर आए हेलमेट लगाए दो अज्ञात युवकों ने छोटे राजा के ऊपर गोलियां बरसाई और छतरपुर रोड की तरफ भाग गए। पलक झपकते हुए इस घटनाक्रम और गोली चलने की आवाज सुनकर तत्काल ही मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई और आनन-फानन में छोटे राजा को अस्पताल पहुंचाया गया।

 जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उनको छतरपुर रेफर कर दिया गया। लेकिन उसके पहले ही उनकी सांसे थम गई छतरपुर जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने जांच के बाद उन को मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है वही बाइक सवार हमलावरों की तलाश करने के लिए पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज आदि की मदद ले रही है। इधर वारदात के बाद कांग्रेस जनो के साथ आम नागरिकों में आक्रोश पूर्ण माहौल बना हुआ है। हवाई पुलिस का दावा है कि जल्द हमलावरो का पता लगाकर पकड़ लिया जाएगा। फिलहाल हमला तथा हत्या के कारणों का भी पता नहीं लग सका है।

Post a Comment

0 Comments