Ticker

6/recent/ticker-posts

फरवरी के ग्यारहवें दिन कोरोना रिटर्न.. आठ नए पोजेटिव केस सामने आने से हड़कंप.. विवेकानंद नगर, बड़ा पुल, शोभा नगर, असाटी वार्ड, पथरिया, जबेरा, नोरू, गड़ाघाट में मिले नए मरीज.. कोविड 19 से अभी तक 91 मौत की पुष्टि..

 कोरोना रिटर्न.. आठ नए पोजेटिव केस सामने आने से हड़कंप..


दमोह। जिले में कोरोना से बचाव हेतु वैक्सीन लगाने का दौर विभिन्न चरणों में तेजी के साथ चल रहा है इधर मरीजों की संख्या में गिरावट के बीच फरवरी के 11 वे दिन एकदम से फिर उछाल देखने को मिला है। आज 8 नए केस सामने आने से हड़कंप भरे हालात बने हुए हैं। कहा जा सकता है कि कोरोना अभी गया नहीं है, ऐसे में लापरवाही के बजाय पहले जैसी सावधानी की नितांत आवश्यकता है अन्यथा अब हालात बिगड़ने पर परेशानी हो सकती है।

फरवरी के 11 वे दिन 8 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिससे जिले में अब पॉजिटिव केसों की संख्या बढ़कर 2821 हो गई है। हालांकि इनमें से 2652 मरीज ठीक हो चुके है। जबकि 91 लोगों की कोरोना वायरस के संक्रमण से इलाज के दौरान मौत की पुष्टि जिले का स्वास्थ्य विभाग कर चुका है। 

आज के मेडिकल बुलेटिन के अनुसार अभी तक जांच हेतु भेजे गए प्रकरणों में से 65 926 की रिपोर्ट प्राप्त हो चुकी है। आज जो 8 नए मरीज मिले हैं उनमें 2 मरीज दमोह के विवेका नगर क्षेत्र के निवासी है। जबकि शोभा नगर, बड़ा पुल और असाटी  वार्ड 1 से एक-एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ग्रामीण क्षेत्रों में पथरिया जबेरा गाड़ाघाट एवं नौरू मारा क्षेत्र के एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है।

Post a Comment

0 Comments