Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

जबेरा की पारना बीट में भालू की दहशत.. जंगल में लकड़ी बीनने गए दो युवकों पर हमला करके गुत्थम गुत्था हुआ भालू.. घायल दोनों युवकों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया.. वन विभाग ने आर्थिक मदद करके जांच शुरू की..

 जंगल मे लकड़ी बीनने गए दो युवको पर भालू का हमला

दमोह। जबेरा के वन ग्राम पारना वन बीट के जंगल में ठंड से बचाव के लिए अलाव जलाने लकड़ी बीनने गए दो युवकों के ऊपर भालू द्वारा हमला कर दिए जाने का घटनाक्रम सामने आया है। हमलेे में घायल दोनों युवकों को इलाज के लिए जबेरा केेेे सामुदायि स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। वही घटना की जानकारी लगने पर  पुलिस तथा वन विभाग की टीम ने जांच शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को पारना वन बीट के जंगल में अनिल एवं सचिन साहू नाम के युवक लकड़ी बीनने के लिए गए थे। इसी दौरान वहां पहुंचे भालू ने  दोनों के ऊपर हमला कर दिया। बाद में शोर-शराबा होने पर अन्य लोग भी जंगल में पहुंच गए जिनको आता देखकर भालू जंगल में भाग गया। बाद में 108 की मदद से दोनों घायलों को जबेरा अस्पताल लाया गया जहां इलाज जारी है। 

 घटना की जानकारी लगने पर वन विभाग के डिप्टी रेंजर चंद्र नारायण चौबे ने अस्पताल पहुंचकर दोनों घायलों को आर्थिक मदद के तौर पर फिलहाल एक एक हजार रुपए की राशि प्रदान की है। वही इलाज में होने वाले अन्य खर्च के भी भरपाई का आश्वासन दिया है। जबेरा से मयंक जैन की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments