Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

गुबरा मझौली रोड पर दर्दनाक हादसा.. इलाज करा कर तेजगढ़ लौट रहे बाइक सवार दंपत्ति को सामने से आ रहे तेज रफ्तार फोर व्हीलर ने टक्कर मारी.. पति की घटनास्थल पर मौत, पत्नी का गंभीर हालत में इलाज जारी..

दंपत्ति को टक्कर मारने वाली गाड़ी लेकर चालक फरार.. 

दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 55 किमी दूर गुबारा मझौली रोड पर कुसमी गांव के समीप हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार दंपत्ति में से पति की मौके पर मौत हो गई वहीं पत्नी को गंभीर हालत में इलाज के लिए दमोह भेजा गया है। सिग्रामपुर चौकी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन की तलाश के साथ जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार तेजगढ़ थाना क्षेत्र के निवासी बाइक सवार दंपत्ति इलाज कराने के बाद वापस अपने गांव लौट रहे थे।
 रविवार शाम जबेरा थाना के सिंग्रामपुर चौकी अंतर्गत कुसमी के समीप हुए एक्सीडेंट में बाइक सवार रैकवार दंपत्ति को सामने से आ रहे फोर व्हीलर वाहन ने सीधी टक्कर मार दी। जिससे सिर में चोट लगने से जमीन पर गिरे सुनवाई तेजगढ़ निवासी राजेश रैकवार की सांसे थम गई। वही उन की पत्नी लक्ष्मी को जबेरा स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए भेजा गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उनको जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

घटना के संदर्भ में सिंग्रामपुर चौकी प्रभारी एलपी तिवारी ने बताया की अपनी बाइक से पति पत्नी ग्राम कुसमी दवाई लेने के लिए आए थे। वापिस घर जाते समय सामने से आ रही गाड़ी चालक ने लापरवाही से टक्कर मार दी। जिससे पति की घटना स्थल पर मौत हो गई। जबकि उनकी बाइक क्रमांक एमपी 34 एम जे 4916 मामूली रूप से क्षतिग्रस्त हुई है। दुर्घटना में गंभीर लक्ष्मी रैकवार को जबेरा से जिला अस्पताल भेजा गया है जहां उनका इलाज जारी है। सोमवार को जबेरा में पोस्टमार्टम के बाद राजेश रैकवार का शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा। पुलिस ने मामला दर्ज करके टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है। सिग्रामपुर से निवेश जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments