Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

सागर के राहतगढ़ बस स्टैंड फाटक के पास.. एक युवक के सिर पर पत्थर पटक कर नृसंश हत्या करके भागे दो आरोपियों को.. दमोह के नोहटा थाना पुलिस ने नागपुर बस को रुकवा कर पकड़ने के बाद मोती नगर थाना पुलिस के हवाले किया..

 युवक हत्या करके भागे आरोपियों को नोहटा पुलिस ने पकड़ा

 दमोह/सागर। सागर के राहतगढ़ वस स्टैंड फाटक के पास एक युवक की कल शाम नृशंश हत्या करने के बाद नागपुर बस में सवार होकर भाग रहे दो आरोपियों को नोहटा थाना पुलिस ने सागर से मिली सूचना के आधार पर सूचना के आधार पर बस को रुकवाकर हिरासत में लेने के बाद मोतीनगर थाना पुलिस के हवाले कर दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सागर के मोती नगर थाना अंतर्गत भूतेश्वर टपरिया निवासी सचिन मेहतर की 28 जनवरी की शाम सिर पर पत्थर पटक कर राहतगढ़ बस स्टैंड फाटक के पास बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। मामले मे नकुल तथा बृजेश जाटव निवासी भगत सिंह वार्ड थाना के खिलाफ हत्या का मामला पंजीबद्ध किया गया था।  घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे। वही मोती नगर थाना पुलिस के जांच के दौरान उनकी लोकेशन दमोह जबलपुर मार्ग पर प्राप्त हुई थी। जिसके बाद नोहटा थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह राजपूत ने नागपुर जा रही बस को रुकवा कर घेरा बन्दी के साथ सर्चिंग करते हुए दोनों आरोपियों को हिरासत में लेने में देर नहीं की।

Post a Comment

0 Comments