Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

हटा में छात्रा का पीछा कर मोबाइल नंबर मांगने वाले मनचले की छात्राओं ने की सरेआम धुनकाई.. पन्ना में नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी बुजुर्ग को चित्रकूट से तथा दस हजार के इनामी अपहरण व बलात्कार के आरोपी को नौगाव से गिरफ्तार..

 मोबाइल नंबर मांगने वाले मनचले की जमकर धुनकाई.. 

दमोह। विद्यालय आते जाते समय एक छात्रा का पीछा करने तथा उसका मोबाइल नंबर मांगना एक मनचले को महंगा पड़ गया। एक तरफा प्यार में पागल इस इश्कबाज ने जब छात्रा का सरे राह पीछा करके कमेंट करना शुरू कर दिया तो छात्रा ने अपनी सहेलियों के साथ मिलकर उसकी धुनाई करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी।

 हटा नगर के खचना नाके के पास की यह तस्वीरे व वीडियो एक तरफा इश्क बाजी की उसी कहानी के दुखद अंत की दास्तान बयान करती नजर आ रही है। छात्रा ने अपनी सहेलियों के साथ मिलकर इस मनचले की चप्पल सैंडल ओं से जहां जमकर खातिरदारी की वही तमाशा क्योंकि भीड़ में भी ठंड में अपने हाथ गर्म करने में कोई कसर नहीं छोड़ी इस दौरान देर तक भीड़ लगी रही और सूचना लगने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और फिर राकेश नाम के इस सिरफिरे आशिक को पकड़ कर अपने साथ ले गई..

पन्ना का 10 हजार का इनामी आरोपी नौगांव से गिरफ्तार 

                                      

पन्ना। जिले के थाना मड़ला के अपराध क्र. 48ध्2020 मे अपहरण एवं बलात्कार व अनूसूचित जातिध्जनजाति अधि0 2012 के तहत पंजीबध्द अपराध के फरार आरोपी की गिरफ्तारी पर एसपी द्वारा 10000 रूपये का ईनाम घोषित किया गया था। जिसे छतरपुर जिले के नौगांव थाना क्षेत्र से थाना प्रभारी मड़ला जेएम सिहं द्वारा सायबर सेल व मुखबिर सूचना के आधार पर पुलिस टीम के साथ पकड़ने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तारी मे उनि जगमोहन सिहं, सउनि जे आर तिवारी, आर. इन्दर सिहं, गोविन्द सिहं, पुष्पेन्द्र, संगीता निरंजन, सायबर सेल से नीरज रैकवार, आशीष अवस्थी,  धर्मेंद्र सिंह का कार्य सराहनीय योगदान रहा।

 नाबालिक से दुष्कर्म करने वाला चित्रकूट से गिरफ्तार

पन्ना। जिले के थाना अजयगढ़ मे एक नाबालिक से दुष्कर्म के आरोपी 62 वर्षीय व्यक्ति को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चित्रकूट से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। मामले में एसपी धर्मराज मीणा  द्वारा थाना प्रभारी अरविंद कुजुर को फरार आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी हेतु निर्देशित कर एक टीम का गठन  किया गया था। मामला संगीन होने से आमजन में आक्रोश का माहौल था। आरोपी को चित्रकूट मे जाकर घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया। आरोपी की डॉक्टरी करा कर माननीय न्यायालय पेश किया गया। न्यायालय द्वारा आरोपी को जेल भेज दिया गया। 

Post a Comment

0 Comments