Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

नशे में बहन की गाली देने पर साथ में पीने वाले दोस्त ने ली जान.. शराब पीकर बाइक से लौट रहे एक दोस्त ने दूसरे को छुरा मारा.. तीसरा दोस्त अस्पताल लेकर पहुचा.. लेकिन डाक्टर नहीं बचा सके जान.. कोतवाली पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया..

 मामूली विवाद पर दोस्त ने की दोस्त की हत्या..

दमोह। शराब पीने के बाद दोस्तों के बीच गालीगलौच जहां आम बात है वहीं आज एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें तीन दोस्तों ने पहले साथ में शराब पी बाद में तीनों एक ही बाइक से वापिस घर लौट रहे थे। इस दौरान पीछे बैठे दोस्त ने किसी बात पर से आगे बैठे दोस्त को बहन की गाली दे दी। जो उसे इतनी नागवार गुजरी की उसने तुरंत ही चाकू से अपने उसी दोस्त का गला रेत दिया जिसके साथ उसने कुछ देर पहले पैग टकराए थे।

यह पूरा घटनाक्रम दमोह कोतवाली क्षेत्र के धरमपुरा क्षेत्र में सामने आया है। जहां शराब के नशे में धुत रवि अहिरवार ने अपने ही साथी मुकेश अहिरवार के गले में चाकू मार दिया। जिसके बाद मुकेश को उनका तीसरा साथ भारत अहिरवार गंभीर हालत में लेकर जिला अस्पताल पहुचा। जहां इलाज के दौरान मुकेश की मौत हो गई। घटना के संदर्भ में कोतवाली टीआई एचआर पांडे ने बताया कि तीनों दोस्त समन्ना से साथ में शराब पीने के बाद एक ही बाइक से वापस धरमपुरा लौट रहे थे। इसी दौरान किसी बात पर से मुकेश ने रवि को बहन की गाली दे दी। जिस पर रवि ने मुकेश के गले में चाकू से बार कर दिया। 

घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी को हिरासत में ले लिया था। वहीं घटना की जानकारी लगते ही अस्पताल पहुचे मुकेश के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल बना हुआ है वहीं मुहल्ले के लोग शराब को कोसते नजर आ रहे है जिसकी बजह से एक युवक की मौत हो गई तथा दूसरे को जेल में जिंदगी गुजारना पड़ेगी। मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा।  अजीतसिंह राजपूत की रिपोर्ट..

Post a comment

0 Comments