Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

जबरन शराब पिलाकर गरीब नाबालिग के कपड़े उतारने की कोशिश महंगी पड़ी.. किशोरी के साहस से चाइल्ड हेल्पलाईन तक पहुची सूचना.. गढ़ाकोटा थाने में दो आरोपी सगे भाईयों पर पास्कों एक्ट सहित अन्य धाराओं में FIR दर्ज..

किशोरी के साहस से चाइल्ड हेल्पलाईन तक पहुची सूचना

सागर। जिले के गढ़ाकोटा थाना क्षेत्र के 1 ग्राम निवासी दो आरोपियों पर पुलिस ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है. यह आरोपी एक गरीब किशोरी के साथ लगातार छेड़छाड़ करते हुए उसे प्रताड़ित करते थे। फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। 

इस संबंध में जानकारी देते हुए विशेष किशोर पुलिस इकाई की ज्योति तिवारी ने बताया विगत दिनों चाइल्ड हेल्पलाइन के माध्यम से सूचना मिली थी कि 15 वर्षीय किशोरी के साथ ग्राम के दो विवाहित व्यक्ति छेड़छाड़ कर रहे हैं.क्योंकि नाबालिग गरीब है और उसके पिता सागर में रहते हैं इसलिए आरोपियों ने उसकी परिस्थितियों का फायदा उठाने की कोशिश की। ग्राम में उक्त नाबालिग अपनी मां के साथ रहती थी। मौका पाकर एक आरोपी सतीश ने नाबालिग को एक रात बुलाकर जबरदस्ती शराब पिलाई ओर उसके कपड़े उतारने लगा तब नाबालिग द्वारा चिल्लाने पर आरोपी भाग गया। वही दूसरा आरोपी राजेश कुर्मी भी बुरी नीयत से उससे छेडछाड कर उससे बुरा काम करने का बोल रहा था।आरोपी गण दोनो सगे भाई है ओर किशोरी को परेशान किया करते थे।इसके साथ ही वे डराते धमकाते भी थे।.नाबालिग ने किसी तरह साहस जुटाया और पुलिस इकाई को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। 

श्रीमती तिवारी ने बताया कि आरोपी सतीश कुर्मी और राजेश कुर्मी ने करीब तीन हफ्ते पहले किशोरी के साथ बुरी नीयत रखते हुए छेड़छाड़ की और गलत हरकत की।. इस बात की जानकारी जब किशोरी के पिता को लगी तो उसने महिला थाना में प्रकरण दर्ज कराया।. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 354, 354 क, पॉक्सो एक्ट 7/8 और एससी एसटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।आरोपी फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है। रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments