Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

24 जनवरी का मेडिकल बुलेटिन हुआ उल्टा पुल्टा.. जांच हेतु भेजें प्रकरणों से प्राप्त रिपोर्टों की संख्या दर्शाई गई.. सिंधी कैंप, फुटेरा वार्ड, पुराना तालाब और पटेरा क्षेत्र में मिले कोरोना के नए केस.. 85 लोगों की कोरोना से मौत की हो चुकी है पुष्टि..

 जांच हेतु भेजें प्रकरणों से प्राप्त रिपोर्टों की संख्या बढ़ी..

दमोह। आज के मेडिकल बुलेटिन में फिर गड़बड़ी सामने आई है। मेडिकल बुलेटिन में अपडेट जानकारी के अनुसार अभी तक जांच हेतु भेजे गए प्रकरण 62075 बताए गए हैं जबकि इनमें से 62132 की रिपोर्ट प्राप्त होना बताया गया। अर्थात जांच हेतु भेजे गए केसों की तुलना में रिपोर्ट अधिक प्राप्त होना बताया गया है।

  हालांकि यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि है कि जांच हेतु 62132 केस भेजे गए होंगे और इनमें से 62075 की रिपोर्ट प्राप्त हुई होगी लेकिन जल्दबाजी में अपडेट उल्टी हो जाने से या बड़ी चूक सामने आई है। अभी तक 2775 मरीजो की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई जिनमें से 2605 ठीक हो चुके हैं जबकि 85 लोगों की कोरोना से मौत की पुष्टि की जा चुकी है।

जनवरी के 24 वें दिन कोरोनावायरस के असर के शिकार चार लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इधर 6 पुराने ने मरीजों ने कोरोना को मात देकर घर वापसी की है। आज जो नए मरीज मिले हैं वह सिंधी कैंप, फुटेरा वार्ड, पुराना तालाब और पटेरा क्षेत्र के निवासी बताए गए हैं। 

Post a comment

0 Comments