Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

तेन्दूखेड़ा पाटन जबलपुर रोड के एक्सीडेंटल पॉइंट पर अब मिक्सर ट्रेलर पलटा.. इधर पाटन से बिना रायल्टी की रेत को दमोह जिले में सप्लाई करने पहुंचे डंपर को.. तेजगढ़ थाना पुलिस ने पकड़ा.. विभिन्न धाराओं में अपराध पंजीबद्ध..

तेन्दूखेड़ा पाटन रोड एक्सीडेंटल पॉइंट पर मिक्सर ट्रेलर पलटा

दमोह।  तेन्दूखेड़ा पाटन जबलपुर मार्ग के अंधे मोड़ तथा एक्सीडेंटल पॉइंट कोहरा तथा हल्की बारिश में और भी अधिक खतरनाक साबित हो रहे हैं। जरा सी सावधानी हटी और तेजी से दुर्घटना घटी जैसे हालात यहां पर प्रतिदिन देखने को मिल रहे हैं। दो दिन पूर्व ही यहां 4 गाड़ियों के पलटने के बाद उन को क्रेन की मदद से हटाए जाने के कुछ ही घंटों बाद एक मिक्सर ट्राला यहां आकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। गनीमत यह रही चालक परिचालक सुरक्षित बच गए।

तेन्दूखेड़ा मुख्यालय से 17 किलोमीटर दूर जबलपुर पाटन मार्ग पर हड़ऊ की घटिया पर मिक्सर ट्राले के पलटने के मामले में चालक ने बताया कि कोहरे और बूंदाबांदी के चक्कर में वह मोड़ पर ध्यान नहीं दे पाया और ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क छोड़ कर 10 फुट गहरी खाई में पलट गया। यह खाली टैकर घनसौर लखनादौन जिला सिवनी जा रहा था। पुलिस ने की एक्सीडेंटल पॉइंट पर सड़क कंपनी द्वारा करीब एक महीने पहले ही इन दोनों मोड़ो पर रैलिंग लगाई गई थी जो वाहनों के पलटने से छतिग्रस्त हो चुकी है वहीं दूसरी ओर इन हादसों में वाहन चालक लबें सफर के चक्कर में शराब के नशे में भी बताये जाते रहे है। 

तेजगढ़ पुलिस ने पकड़ा पाटन क्षेत्र का रेत से भरा डंपर..

पाटन क्षेत्र से अवैध रेत का कारोबार चारों तरफ दूर-दूर तक फैला हुआ है वहीं इन दिनों प्रदेश भर में माफियाओं के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत इस तरह के वाहनों की पकड़ा धाकड़ी का दौर जारी है। इसी कड़ी में तेजगढ़ थाना प्रभारी विकास चौहान द्वारा रेत से भरे हाइवा को पकड़े जाने के बाद आज न्यायालय में पेश किया गया। बताया जा रहा है कि डंपर चालक द्वारा रेत की रॉयल्टी नहीं होने की बात कही थी। जिस पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया था।

जबलपुर जिले के पाटन गाड़ाघाट के हाइवा ट्रक क्रमांक MP 20 HB 6132 के चालक मुन्ना लाल प्रजापति निवासी पाटन जिला जबलपुर के विरुद्ध धारा 379 414 ताहि 53(5) मप्र गौण खनिज अधिनियम 130/ 177(3) मोटर व्हीकल एक्ट का मामला पंजीबद्ध कर आरोपी को आज तेन्दूखेड़ा न्यायालय में पेश किया गया हैविशाल रजक की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments