Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

मौत का वॉटरफॉल.. पिकनिक की खुशियां मातम में बदली.. सागर से पिकनिक मनाने गए खान परिवार के पांच सदस्यों की राहतगढ़ वाटरफाल में डूबने से जल समाधि.. मृतकों में चार नाबालिक शामिल एक की हालत गंभीर..

राहतगढ़ वाटरफाल में डूबने से पांच की जल समाधि..

सागर। राहतगढ़ वाटरफॉल में पिकनिक मनाने के लिए गए दो परिवार के पांच सदस्यों के पानी में डूब जाने से जल समाधि हो जाने का दुखद दर्दनाक घटना क्रम सामने आया है। दर्दनाक हादसे में गंभीर एक बालिका की हालत नाजुक बनी हुई है वही पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

  सागर जिले के प्रसिद्ध राहतगढ़ वाटरफॉल में मंगलवार को पिकनिक मनाने गए परिवार के छह में से पांच सदस्यों के पानी मे डूब जाने जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। मृतकों में चार नाबालिग बताए जा रहे हैं वही एक बालिका की हालत गंभीर बनी हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सागर के इतवारी टोरी और अर्जना गांव निवासी आपस मे रिश्तेदार नजीर खां 38, रूबी 13, नसीम 16, हिना 17 रोजी 17 वर्ष तथा नाजिया सहित परिवार के अन्य सदस्य पिकनिक मनाने आटो से राहतगढ़ वाटरफॉल गए थे।

 नहाते समय गहराई में चले जाने के बाद एक दूसरे को बचाने के प्रयास में यह डूबते चले गए। बाद में इसकी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची राहतगढ़ पुलिस ने गोताखोरों की मदद से इनकी तलाश शुरू की। बाद में एक-एक करके घंटों की तलाश के बाद जब इन को बाहर निकाला गया तब तक पांच की सांसे थम चुकी थी। सिर्फ नाजिया की सांसे चल रही थी जिसे गंभीर हालत में इलाज के लिए हॉस्पिटल रेफर किया गया।

राहतगढ़ थाना प्रभारी प्रदीप बाल्मीकि ने बताया कि पिकनिक मनाने के लिए सागर से आये यह लोग सुरक्षा अनदेखी कर प्रतिबंधित क्षेत्र में पहुंच गए थे जहां पर यह हादसा हुआ है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वही हादसे की खबर से इतवारी टोरी सहित अर्जना गांव में मातम पसरा हुआ है। रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments