Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

नवंबर के तेरहवें दिन फिर आई पंद्रह पोजेटिव रिपोर्ट.. जबलपुर नाका और वसुंधरा नगर नए हॉटस्पॉट.. टोटल केस 2231, ठीक हुए 2007.. दो दिन से मेडिकल बुलेटिन नही हुआ अपडेट..

 नवंबर के तेरहवें दिन फिर आई पंद्रह पोजेटिव रिपोर्ट.. 

दमोह। नवंबर के 13 वे दिन एक बार फिर 15 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। आज जिन मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उनमें जबलपुर नाका और वसुंधरा नगर क्षेत्र से तीन-तीन मरीज शामिल है। वही विवेकानंद नगर और नई पुलिस लाइन से भी एक एक नया मरीज मिला है। सिंधी कैंप, बजरिया, जमुनिया हजारी, खिरिया मडला, लखरौनी, पथरिया आदि से भी एक एक मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

 शुक्रवार 13 नवंबर को मिली 15 मरीजों को मिलाकर जिले में कोविड-19 केसों की टोटल संख्या 2231 हो गई है जबकि आज एक मरीज के स्वस्थ होने से लीक होने वाले मरीजों की संख्या 2007 बताई जा रही है। मप्र में विधानसभा उपचुनाव के परिणामों के बाद कोरोना मरीजों की संख्या में जमकर वृद्धि देखने को मिली है। दमोह जिले में 10 नवंबर को 31 मरीज मिले थे। 11 नवंबर को 4 मरीज मिलने के बाद 12 और 13 नवंबर को 15-15 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है इस तरह कहा जा सकता है कि 4 दिनों में 65 पॉजिटिव रिपोर्ट आ चुकी है। वह पिछले 2 दिनों से मेडिकल हेल्थ बुलेटिन को भी अपडेट करके जारी नहीं किया जा रहा है।  जिससे अभी कितनी रिपोर्ट बाकी है कितने केस एक्टिव हैं और कितने मरीजों की जान जा चुकी है इस बात के स्पष्ट जानकारी नहीं आ पा रही है।

Post a comment

1 Comments

  1. सभी मूर्ख बनाने में लगे है शासन हो या प्रशासन,

    ReplyDelete