Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

नरक चौदस की रात अभाना तेंदूखेड़ा अधूरी सड़क पर रफ्तार का कहर.. बाइक सवार को बचाने के चक्कर मे दमोह-तेंदूखेड़ा तारादेही बस खाई में पलटी.. बस में सवार करीब दर्जन भर यात्री घायल.. पुलिस मौके पर पहुची..

 अभाना तेंदूखेड़ा मार्ग पर फिर पलटी यात्री बस .. 

दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 50 किलोमीटर दूर अभाना तेंदूखेड़ा निर्माणाधीन अधूरी सड़क पर बमोरी पिंडरई के बीच बाइक सवारों को बचाने के चक्कर में एक तेज रफ्तार यात्री बस सड़क से उतरकर खाई में पलटती चली गई। 

 नरक चैदस की रात हुए इस घटनाक्रम में सुखद बात यह रही कि बड़े हादसे के बाद भी करीब दर्जन भर यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं वहीं हादसे के बाद हड़कंप भरे हालात बने रहे और पुलिस को मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभालना पड़ा। प्राप्त जानकारी के अनुसार दमोह से तेंदूखेड़ा होकर तारादेही जा रही राजकुमार कंपनी की बस क्रमांक MP 51 E 0431 पिंडरई बम्होरी के बीच शुक्रवार रात करीब 9 बजे बाइक सवारों को बचाने के चक्कर में सड़क से उतरकर खाई में पलट गई। 

 यह बस दमोह से 7 बजे चलकर 8-30 बजे तेन्दूखेड़ा आती है। जो कि तारादेही होते सर्रा जा रही थी। घटना की सूचना लगते ही तेंदूखेड़ा थानाा प्रभारी टीआई संधीर चैधरी मौकेेे पर पहुंचे और बस में फंसे लोगो को बाहर निकलवाया गयाा तथा घायलों को तेंदूखेड़ा स्वास्थ्य स्वास्थ्य केंद्र रवाना किया गया। फिलहाल सभी घायलों का इलाज जारी है और सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। तेंदूखेड़ा़ सेेे विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments