Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दुर्गा प्रतिमा विसर्जन समारोह के अजब गजब नजारे.. राई नृत्यांगनाओं के ठुमके देखकर खुद को नही रोक पाए रेंजर साहब.. साथ में जमकर थिरके और नोट भी लुटाए.. वीडियो वायरल होने के बाद सफाई भी देते नजर आए..

  राई नृत्यांगनाओं के साथ में जमकर थिरके रेंजर साहब..  

दमोह। नवरात्र पर्व के 9 दिनों में नियम संयम के साथ व्रत संकल्प लेकर धर्म कर्म करने वाले श्रद्धालु जनों की कमी नहीं है वही कुछ लोग ऐसे भी नजर आते हैं जो नवरात्र समापन के साथ अपने पुराने रंग ढंग में रमते दशहरा के दिन ही 9 दिनों की कसर निकालने से नही चूकते है। फिलहाल यहां बात कर रहे हैं एक वायरल होती वीडियो की जिसमें दुर्गा प्रतिमा विसर्जन समारोह के दौरान राई  नृत्यांगनाये ठुमके लगाकर जलवा बिखेर रही है। 

वायरल होते इस वीडियो में नजर आ रहा एक और शख्स नाचते हुए जेब से निकालकर नृत्यांगना को रुपए देता नजर आ रहा है। यह शख्स जिले के तारादेही वन परिक्षेत्र के अधिकारी सतीश पाराशर बताए जा रहे हैं। दरअसल तारादेही रेंज परिसर में नवरात्र के मौके पर दुर्गा प्रतिमा की झांकी सजाकर स्थापना की गई थी वही सोमवार को दशहरा के मौके पर विसर्जन समारोह का आयोजन किया गया था इसी समय का यह वीडियो बताया जा रहा है।

 वीडियो वायरल होने के बाद जब इस बारे में रेंजर साहब से चर्चा की गई उनका कहना था नवरात्र पर्व समापन के साथ दशहरा कार्यक्रम चल रहा था जिसमे सभी नाच रहे थे। उनको भी ग्रामीण जनों ने नाचने के लिए बुलाकर प्रेरित किया तो वो भी नाचने लगे। इसमें बुराई क्या है ? वहीं उनका कहना था कि नवरात्र पर्व पर वो नौ दिन का व्रत रखे हुए थे। विशाल रजक की रिपोर्ट..

Post a comment

0 Comments