Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर के लीड रोल वाली वेब फिल्म ‘मीमांसा’ में अर्पण जैन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.. बेहद खूबसूरती से भोपाल की अलग-अलग लोकेशन्स पर फिल्माये गये दृश्य.. एक बार फिर राजधानी की प्रतिभा दिखाएंगी अपना जलबा..

 राजधानी की प्रतिभा दिखाएंगी अपनी कला का प्रदर्शन  

भोपाल। देश की फिल्म नगरी में अभिनय कला के क्षेत्र में मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की प्रतिभायें अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं । फिल्म दुनिया में राजधानी भोपाल सहित मध्य प्रदेश की मनोरम, आकर्षक एवं ऐतिहासिक दर्शनीय स्थलों पर अनेकों फिल्मों की शूटिंग हुई है । इसी श्रृंखला में इन दिनों शहर में वेब फिल्म ‘मीमांसा’ की शूटिंग अलग-अलग स्थानों पर चल रही है जिसमें राजधानी भोपाल की उभरती हुई प्रतिभा डाॅ. अर्पण जैन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे । 

फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर लीड रोल में रहेंगी । मीमांसा का शाब्दिक अर्थ मनुष्य का भविष्य उसके कर्मों का आईना है भारत देश की पावन धरा पर अनेक महान संतों और महापुरुषों ने जन्म लिया है सभी ने आशीष वचनों में सत्य, अहिंसा और करुणा को महत्व दिया है और इसी को धर्म का प्रतिरूप माना है । संसार में सबसे ज्यादा ईमानदार कर्म ही होते हैं जो एक-एक पल का हिसाब रखते हैं वर्तमान में भी जो कोराना महामारी संक्रमण से भारत देश सहित सम्पूर्ण विश्व के सभी देश संघर्ष कर रहे हैं इस प्रकार की वैश्विक और प्राकृतिक आपदा हम इंसान जो प्रकृति के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं प्रकृति द्वारा प्रदत्त जल, वायु और हरियाली का दोहन और प्रदूषण कर रहे हैं इसी का नतीजा कोरोना जैसी वैश्विक महामारियां होती हैं ।

 
फिल्म में मीमांसा की फिलोसपी को अलग ही नजरिये से दिखाने की कोशिश की गई है यह एक क्राइम, सस्पेंस और थ्रिलर फिल्म है जो दर्शकों को आखरी दृश्य तक बांधकर रखेगी। फिल्म के डायरेक्टर गगन पुरी ने बताया कि भोपाल कि अलग-अलग लोकेशन पर बहुत ही खूबसूरती से फिल्म को फिल्माया है इसमें राजधानी के साथ ही प्रदेश की प्रतिभाएं भी अपनी कला का प्रदर्शन करेंगी जिसमें एक्ट्रेस बृजेन्द्र काला, जया विल्र्ले, अंकित शर्मा, राकेश शर्मा, ब्रह्मा मिश्रा एवं राकेश शर्मा जैसे कलाकार आदि शामिल हैं। इस फिल्म में 60 से ज्यादा कलाकारों ने अभिनय किया है।

Post a comment

0 Comments