Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह सागर स्टेट हाईवे पर बाइक सवार दंपत्ति को टक्कर मारकर तूफान गाड़ी पलटी.. प्रधान मंत्री सड़क योजना कार्यालय के कर्मचारी की सपत्नि मौत.. ढाई साल की मासूम गंभीर हालत में सागर रैफर.. टेंपो ट्रैक्स सवार आधा दर्जन लोग भी घायल..

 तूफान गाड़ी बाइक सवार दंपत्ति को टक्कर मारकर पलटी.. 

गढ़ाकोटा। दमोह सागर स्टेट हाईवे पर गढ़ाकोटा के समीप पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास टेम्पो ट्रक्स एवं बाइक की आमने सामने की टक्कर मे बाइक सवार दंपत्ति की मौके पर मौत हो जाने तथा इनकी ढाई साल की बेटी की हालत गंभीर रहने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दमोह में प्रधानमंत्री सड़क योजना के कार्यालय के कर्मचारी तथा रहली खमरिया वार्ड नंवर 2 के निवासी योगेश पटेल 30 वर्ष अपनी पत्नी और ढाई साल की बेटी के साथ बाइक से बुधवार सुबह दमोह आ रहे थे। रास्ते में गढाकोटा के पास पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास एक टेम्पो ट्रेक्स तूफान गांड़ी उनकी बाइक को टक्कर मारकर पलट गई दर्दनाक हादसे में बाइक सवार दंपत्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दमोह से झांसी जा रही टेंपो ट्रैक्स पलटने से उसमें सवार करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए।
घटना की जानकारी लगने पर मौके पर गढ़ाकोटा थाना पुलिस पहुंची तथा दोनों शवों को गढ़ाकोटा भेजा गया वही ढाई साल की मासूम को गढाकोटा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मे प्राथमिक उपचार के बाद सागर रिफर कर दिया गया है। गढ़ाकोटा से रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments