Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

प्रधुम्न सिंह के बाद राहुल सिंह के कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल होने पर चचेरे भाई वैभव सिंह की बेहद तीखी प्रतिक्रिया.. इधर सांसद समर्थक भाजपाईयो ने फटाके फोड़े.. कांग्रेसियों ने पोस्टर पर कालिख पोतकर पुतला फूंका..

 राहुल के भाजपा में शामिल होने पर चचेरे भाई वैभव की तीखी प्रतिक्रिया..

दमोह। 2 साल पहले कांग्रेस की टिकट पर भाजपा के कद्दावर नेता जयंत मलैया को हराकर 30 साल बाद दमोह सीट से कांग्रेस का परचम फहराने वाले युवा विधायक राहुल सिंह द्वारा कांग्रेस से इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल होने के बाद भाजपाई खेमे में जहां खुशी का माहौल वही कांग्रेसी खेमे में गम के साथ आक्रोश भरा माहौल है। दोनों दलों की नेताओं की मिली जुली प्रतिक्रियाओं के बाद जिला पंचायत के पूर्व सदस्य और प्रदुमन सिंह तथा राहुल सिंह के चचेरे भाई वैभव सिंह की की प्रतिक्रिया सामने आई है। 


पिछड़ा वर्ग आरक्षण की लगातार जोरदार वकालत करने वाले पेशे से जबलपुर हाईकोर्ट में एडवोकेट तथा हिंडोरिया राजघराने से संबंध रखने वाले जिला पंचायत के पूर्व सदस्य वैभव सिंह ने अपने चचेरे भाई राहुल सिंह के भी कांग्रेस छोड़ कर भाजपा में शामिल हो जाने पर बेहद तीखी प्रतिक्रिया दी है। यहां तक कि उन्होंने इसे खानदान और लोधी समाज पर कलंक लगना तक बता दिया है। वही बड़े आर्थिक लाभ के चलते कांग्रेसी विधायकों के भाजपा में शामिल होने ये आरोप लगाते हुए भाजपा नेताओं से यहां तक अपील कर डाली है कि वह चुनाव कराने के बजाय सीधी खरीद फरोख्त करके जनप्रतिनिधियों का निर्वाचन कराना शुरू कर दें।

सांसद समर्थकों ने फटाके चलाए पूर्व मंत्री समर्थक खामोश..
राहुल सिंह के कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने पर सांसद और केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के समर्थक भाजपाइयों के बीच सबसे अधिक खुशी का माहौल देखने को मिला है। यहां तक की जिला भाजपा अध्यक्ष प्रीतम सिंह लोधी के नेतृत्व में कुछ भाजपा नेताओं ने शहर के हृदय स्थल घंटाघर पहुंचकर आतिशबाजी पटाखे चलाकर राहुल सिंह का गुणगान करने में भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ी।  वहीं वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व मंत्री जयंत मलैया के समर्थक राहुल की भाजपा में एंट्री के बाद चुप्पी साधे नजर आए हैं हालांकि मलैया समर्थक कुछ नेताओं को अब यह उम्मीद बंध गई है जाने वाली उपचुनाव में भाजपा की टिकट राहुल को नहीं मलैया जी को मिलेगी और फिर से उनके अच्छे दिन आएंगे।
कांग्रेसियों ने कालिख पोती और पुतला जला चेतावनी दी..

राहुल सिंह के भाजपा में शामिल होने के बाद आक्रोशित कांग्रेसियों ने जिला कांग्रेस कार्यालय के बाहर राहुल सिंह के खिलाफ में नारेबाजी के साथ प्रदर्शन करने के बाद समीप ही लगे होर्डिंग में राहुल के पोस्टर पर कालिख पोत कर मशाल से जला दिया तथा जमकर नारेबाजी की। जिला कांग्रेस अध्यक्ष अजय टंडन ने जहां एक ही प्रतिक्रिया जताते हुए युवाओं के साथ विश्वासघात करना बताया वही आगामी चुनाव में सबक सिखाने की बात कही इधर शाम को अंबेडकर चौक पर  पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष रतनचंद जैन एवं युवक कांग्रेस अध्यक्ष अभिषेक डिम्हा के साथ युवा कांग्रेसियों द्वारा राहुल का पुतला दहन करते हुए तीखी नारेबाजी की गई तथा उनको दमोह शहर में नहीं घुसने देने का ऐलान करते हुए बिकाऊ बताते हुए कालिख पोत कर हिंडोरिया भेजने की खुली चेतावनी दी गई। 

राहुल सिंह पहले सच बोल रहे थे या फिर बाद में ..
इधर राहुल सिंह के भाजपा में शामिल होने के बाद प्रदेश भाजपा कार्यालय में भाजपा सरकार का गुणगान करने तथा 2 दिन पूर्व बड़ा मलहरा में एक चुनावी सभा के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनकी सरकार के कार्यों का गुणगान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर एक साथ वायरल करके यह सवाल किया जा रहा है इरावन पहले सच बोल रहे थे या फिर बाद में.. मलहरा उप चुनाव के सबसे सटीक सर्वे की पिक्चर अभी बाकी है..

Post a comment

1 Comments