Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

अजाक थाना प्रभारी टी आई PD मिंज के निधन की खबर ने सभी को हतप्रद किया.. हिंडोरिया पटेरा बटियागढ़ आदि थानों की कुशलतापूर्वक संभाल चुके थे कमान.. एसपी सहित अन्य अधिकारियों ने दी श्रद्धांजलि.. फिलहाल मृत्यु की बजह का खुलासा नहीं..

अजाक थाना प्रभारी टी आई PD मिंज का निधन 
दमोह। जिले के पुलिस महकमे में लंबे समय से पदस्थ रहकर अपने सीधे सरल स्वभाव और लगातार सेवाएं देने वाले निरीक्षक पीडी मिंज अब हमारे बीच में नहीं रहे। यह खबर जिसने भी सुनी वह भरोसा नहीं कर सका। लेकिन खबर की पुष्टि होने के बाद लोग यह पता लगाने की कोशिश में जुट गए कि आखिर मिंज साव को हुआ क्या था ?  जो है इतनी कम उम्र में हम सब से विदा हो गए। फिलहाल मृत्यु की बजह का खुलासा नहीं हो सका है। लेकिन बताया जा रहा है कि वह बीमार चल रहे थे।
दमोह के अनुसूचित जाति जनजाति थाने अर्थात अजाक में पिछले माह पूर्व पदस्थ हुए टीआई पीडी मिंज के दुखद निधन की सूचना बुधवार को सबसे पहले सोशल मीडिया के जरिए वायरल हुई। इसके बाद उनके पारिवारिक सूत्रों ने इसकी पुष्टि की। बताया जा रहा है कि श्री मिंज पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे तथा उनका इलाज जारी था।  लेकिन वह स्वास्थ्य नहीं हो सके और इस दुनिया से विदा हो गए। उनके निधन की सूचना पर एसपी हेमंत चौहान सहित पुलिस के अन्य अधिकारियों ने जबलपुर नाका शक्तिनगर क्षेत्र में स्थित उनके निवास पर पहुंचकर श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए परिजनों को सांत्वना दी। वही साथी पुलिसकर्मियों द्वारा भी शोक संवेदना व्यक्त की जा रही है ओम शांति शांति शांति..

Post a comment

0 Comments