Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

तेंदूखेड़ा के समीप पठाघाट के बाढ़ग्रस्त पुल से बहे.. साइकिल सवार का शव 25 दिन बाद.. खर्रा घाट की पुलिया के पास पेड़ में फंसा मिला.. इधर रहली सागर मार्ग पर गोवंश से भरा ट्रक पलटा 44 गोवंश की मौत...

पठाघाट पुल से बहे ग्रामीण का शव 25 दिन बाद मिला 
दमोह। तेन्दूखेड़ा मुख्यालय से जामुनखेड़ा जाने वाले मार्ग पर पढ़ने वाले पठाघाट पुल से भारी बारिश के दौरान 17 अगस्त को एक साइकिल सवार ग्रामीण बाढ़ ग्रस्त पुल को पार करते समय बह गया था। जिसकी लगातार खोजबीन होती रही लेकिन कोई पता नहीं चला था। हालांकि कुछ दिन बाद बाढ़ का पानी उतरने पर उसकी साइकिल मिल गई थी लेकिन ग्रामीण का कोई पता नहीं लगा था। 
अब जाकर 25 दिन बाद खर्रा घाट पुल के समीप पेड़ व झाड़ियों में उसका शव फसा हुआ मिला है। जानकारी लगते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। तेंदूखेड़ा की पठा घाट पुल से 17 अगस्त को साइकिल सहित बहे झुरें अहिरवार की तलाश में दमोह, सागर, जबलपुर की टीम भी खोजबीन करती रही थी। रेसक्यू आपरेशन में 8 दिन बाद सिर्फ उसकी साइकिल ही मिली थी और शव का कोई सुराग नहीं मिला था। जिसके सागर जबलपुर और दमोह की टीम खाली हाथ वापस लौट गई थी और झुरें अहिरवार के परिजन लगातार खोजबीन करते रहे जिसके बाद आज आखिरकार शव मिल ही गया।
 बताया गया है कि  झुरें अहिरवार का शव इमलिया घाट के पास अजीत पुर मार्ग पर पड़ने वाले खुर्राघाट पुल के पास 100 मीटर दूर जामुनों के पेड़ों में फंसा मिला है। जिसके बाद परिजनों और रिस्तेदारों ने इसकी जानकारी तेन्दूखेड़ा पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर थाना संधीर कुमार चौधरी और पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे जहां पंचनामा कारवाई की जा रही है। झुरें अहिरवार की पहुचान उसके कपड़ों से की गई है जो कि लाल रंग की कपड़े पहने हुए था पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 तेंदूखेड़ा से विशाल रजक की रिपोर्ट
 रहली सागर रोड पर ट्रक पलटने से 44 गोवंश की मौत
सागर रहली रोड के कड़ता के पास देर रात  गौवंश से भरा ट्रक पलट गया जिसमें 44 गौवंश मृत हो गई।प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है ट्रक नंबर और ट्रक पर लिखी जानकारी के अनुसार ट्रक भोपाल का है, ट्रक ड्राइवर सहित सहयोगी स्टाफ भाग गया है, पुलिस ने मौका से ट्रक को उठा लिया है लेकिन गौवंश का अभी वही हाल है,3 गाय जीवित है जिन्हें अयोध्या गौधाम पटना की टीम देख रही है।गढ़ाकोटा से रवि सोनी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments