Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

तेंदूखेड़ा जबलपुर स्टेट हाईवे पर रफ्तार का कहर.. कंटेनर की टक्कर से इनोवा की धज्जियां उड़ी.. एक युवक की मौके पर मौत, दूसरा गंभीर, तीसरी युवती बाल बाल बची.. कंटेनर को छोड़कर चालक फरार, पुलिस जांच में जुटी..

कंटेनर की टक्कर से इनोवा की धज्जियां उड़ी, 1 की मौत

दमोह। जिला मुख्यालय से करीब 60/65 किलोमीटर दूर पाटन जबलपुर स्टेट हाईवे पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। तेज रफ्तार कंटेनर और इनोवा गाड़ी के बीच हुई आमने-सामने की भिड़ंत में इनोवा गाड़ी की जहां धज्जियां उड़ गई वही गाड़ी चला रहा है युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया वही एक का युवती बाल-बाल बच गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को जबलपुर निवासी मोहित नायडू तथा अदिति वर्मा के साथ तन्मय जैन इनोवा गाड़ी से तेंदूखेड़ा तहसील कार्यालय आए थे जहां से शाम को वापस लौटते समय इनकी इनोवा कार क्रमांक एमपी 20 सीडी 9007 पाटन जबलपुर मार्ग पर 27 मील के समीप सामने से आ रहे तेज रफ्तार कंटेनर से भिड़ गयी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इनोवा गाड़ी सड़क किनारे साइड में फिक गई तथा उसकी धज्जियां उड़ गई।  
वही गाड़ी को चला रहे तन्मय जैन की मौके पर ही मौत हो गई। जो संगम कालोनी निवासी फेमस संजय केटर्स परिवार का युवक बताया जा रहा है। चेरीताल जबलपुर निवासी मोहित नायडू 22 वर्ष घायल हो गए जबकि कचनार सिटी निवासी अदिति वर्मा 19 वर्ष बाल-बाल बच गई। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लगी रही बाद में हंड्रेड डायल व 108 तथा तेंदूखेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को लाकर तेंदूखेड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया। 
उल्लेखनीय है कि यह वही स्थान है जहां कुछ दिन पूर्व बाइक सवार दो युवकों की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई थी। इस पूरे घटनाक्रम की जांच में जुटी हुई है। 

Post a comment

0 Comments