Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

मासूम को हवस का शिकार बनाकर रिश्तेदार फरार.. हैवानियत की हदें पार करने वाले शैतान की तलाश में जुटे ग्रामीण.. दरिंदे को गुप्तांग विहीन करने पुलिस के पहले तलाशने की कोशिश कर रहे है आदिवासी युवा.. !

 मासूम को हवस का शिकार बनाकर रिश्तेदार फरार.. 

दमोह। वासना के वशीभूत होकर इंसान को शैतान बनते देर नहीं लगती तथा वह अपने पराए का भेद भूलकर कर जानवरों से भी बदतर हरकतें करने से नहीं चूकता ऐसा ही एक मामला जबेरा थाना क्षेत्र में सामने आया है जहां एक रिश्तेदार ने 2 वर्ष की मासूम को हवस का शिकार बना कर लहूलुहान कर डाला। मासूम दर्द से तड़पती चीखती चिल्लाती रही लेकिन इस वहशी दरिंदे को जरा भी दया नहीं आई। 

जबेरा थाना पुलिस ने इस दरिंदे के खिलाफ बलात्कार पास्को एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इधर घटना की जानकारी लगने से आक्रोशित क्षेत्रवासियों ने मासूम के बलात्कारी की तलाश शुरू करते हुए उसका गुप्तांग काट कर सबक सिखाने की योजना बना ली है। यदि पुलिस के पहले आरोपी ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया तो उसका ऐसा हश्र हो सकता है जिसकी किसी ने कल्पना भी नही की होगी। 

घटना के संदर्भ में प्राप्त जानकारी के अनुसार जबेरा थाने के देवतरा टपरिया गाँव के एक आदिवासी परिवार में उसका एक रिश्तेदार आया था। जिसकी खातिरदारी के लिए दो मासूम बेटियों को घर मे छोड़कर माँ सब्जी लेने घर के बाहर चली गई। इसी दौरान प्रमोद उर्फ दुर्गेश नाम के बहसी हैवान ने दो साल की मासूम को हवस का शिकार बना डाला। जब महिला लौट कर घर आई तो मासूम खून से लथपथ थी और प्रमोद उर्फ दुर्गेश आरोपी गायब पाया। बाद में घटना समझ में आने पर महिला मासूम को लेकर जबेरा थाने पहुंची और देर रात मेडिकल के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहा उसका उपचार जारी है।

जबेरा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप और पास्को एक्ट के तहत मामला कायम कर आरोपी की  तलाश शुरू कर दी ओर 6 घंटे में आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया। यदि पुलिस आरोपी को नहीं करती और  पुलिस के पहले यदि गांव वालों को आरोपी मिल जाता तो उसका सजा देकर जलूस निकालने से गांव वाले नहीं चूकते। 

Post a comment

2 Comments

  1. फाँसी मिले जल्द

    ReplyDelete
  2. बिलकुल सही निर्णय लेकिन ऐसे लोगों की सरपरसतीभी नहीं होनी चाहिए जैसे ए टी एम लूटने वाले के पक्ष में किया था

    ReplyDelete