Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

जबलपुर के कटंगी क्षेत्र निवासी.. रिश्तों को तार तार करने वाले शैतान को.. चौराहे पर फांसी देने की मांग.. ग्रामीणों की गुस्साई भीड़ के हत्थे चढ़ने के पहले.. जबेरा थाना पुलिस ने मासूम के दुष्कर्मी पर शिकंजा कसा..

  मासूम को हवस का शिकार बनाने वाला शैतान गिरफ्तार

दमोह। जबेरा थाना अंतर्गत दो साल की मासूम को हवस का शिकार बनाने वाले दुष्कर्मी रिश्तेदार को तलाश कर गुस्साई भीड़ आक्रोश का शिकार बना पाती उसके पहले ही आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। जिसके बाद उसे चौराहे पर फांसी देने की मांग अब ग्रामीणों द्वारा की जा रही है।

                                              

जबेरा थाना अंतर्गत आदिवासी परिवार की दो साल की मासूम बालिका के साथ बीती रात उसके घर आए पड़रिया कटंगी जिला जबलपुर निवासी रिश्तेदार दुर्गेश पिता प्रताप आदिवासी 19 वर्ष ने हैवानियत की हदें पार करते हुए दुष्कर्म किया था। और बेहोशी की दशा में लहू लुहान मासूम को छोड़कर भाग गया था। मासूम को रात में जिला अस्पताल में भर्ती कराने के साथ जबेरा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था। घटना की जानकारी लगते ही लोगों में आक्रोश भड़क से दूर नहीं लगी थी आदिवासी समाज के लोग आरोपी को तलाश कर  उसे जहां कठोर दंड देने का मन बना चुके थे। वही पुलिस ने समय रहते आरोपी पर शिकंजा कस कर लोगों को कानून हाथ में लेने से बचा लिया। 

 इधर मीडिया में इस सनसनीखेज वारदात की ब्रेकिंग आते ही सागर से डीआईजी रविशंकर डेहरिया जबेरा पहुंच  गए थे। आरोपी की गिरफ्तारी में जिले के वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में जबेरा थाना प्रभारी के के तिवारी व उनकी टीम का उल्लेखनीय योगदान रहा हैै। आरोपी दुर्गेश पिता प्रताप आदिवासी निवासी ग्राम पड़रिया कटंगी जिला जबलपुर को पास्को एक्ट की धाराओं 376 येबी 5/6 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज गिरफ्ततार किया गया है। जबेरा से मयंक जैन की रिपोर्ट

Post a comment

1 Comments