Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

चंदला छतरपुर से टीआई वीरेन्द्र बहादुर सिंह का दमोह.. हटा दमोह से टीआई राजेश बंजारे का छतरपुर हुआ ट्रांसफर.. भोपाल स्थापना बोर्ड की मंजूरी के बाद सागर आईजी ने किया फेरबदल..

 टीआई वीरेन्द्र बहादुर सिंह का दमोह, राजेश बंजारे छतरपुर तबादला

भोपाल। भोपाल स्थित स्थापना बोर्ड की स्वीकृति के बाद सागर आईजी अनिल शर्मा ने दमोह तथा सागर जिले में दो निरीक्षको की पदस्थापना में फेरबदल किए जाने की जानकारी सामने आई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार छतरपुर जिले के चंदला थाने में पदस्थ टीआई वीरेंद्र बहादुर सिंह को दमोह जिले में पदस्थ किया गया है। वही दमोह जिले के हटा थाने में पदस्थ टीआई राजेश बंजारे को छतरपुर में पदस्थ किया गया है। शुक्रवार को चर्चा यह भी रही की राजेश बंजारे संभवतः चंदला थाने और वीरेंद्र बहादुर सिंह हटा पदस्थ किए जा सकते है।


उल्लेखनीय है कि वीरेंद्र बहादुर सिंह अपने पुलिस कार्यकाल के दौरान अनेक वर्षों तक दमोह जिले के हटा सहित विभिन्न थानों में पदस्थ रह चुके हैं वहीं विधान सभा चुनाव के पूर्व उनका दमोह जिले से तबादला हुआ था। वही राजेश बंजारे कुछ माह पूर्व ही गढ़ाकोटा सागर से दमोह जिले की हटा में पदस्थ किए गए थे। उनका ट्रांसफर पथरिया से बसपा विधायक की अनुशंसा पर हटा होने की अटकलें लगाई गई थी। जबकि अब यहा से ट्रांसफर के पीछे हटा के भाजपा विधायक की मंशा की खबर है।


 गौरतलब है हटा अनुविभाग के विभिन्न थानों में प्रभारी की पोस्टिंग तथा फेरबदल के पीछे हटा विधायक की मंशा तथा अनुशंसा की चर्चाएं पिछले लंबे समय से राजनीतिक गलियारों में सरगर्म रही है। वही विधायक जी के निज सचिव जो कि पूर्व विधायक के निज सचिव भी रह चुके है इनकी मंशा के बिना विधायक निधि से लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं के हितों की अन देखी होने की बात भी अब अनेक कार्यकर्ता करने लगे है.. पिक्चर अभी बाकी है



Post a comment

0 Comments