Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

सितंबर के दूसरे दिन 26 पॉजिटिव रिपोर्ट.. टोटल कोरोना केस 700 के पार.. इधर सात के कोरोना की जंग जीतने से स्वस्थ होने वाले 500 के पार.. चार सौ से अधिक सेंपलों की रिपोर्ट आना अभी शेष.. 20 मरीजो की जा चुकी है अभी तक जान..

सितंबर के दूसरे दिन 26 पॉजिटिव रिपोर्ट.. 
दमोह। जिले में सितंबर माह के दूसरे दिन भी कोरोना का कहर जारी रहा है बुधवार को पाजेटिव रिपोर्ट आई है। जिससे जिले में अभी तक कोरोना केसो की संख्या सात सौ को पार करके 710 तक पहुच गई है। इधर आज 7 योद्धाओं ने कोरोना की जंग जीतकर घर वापसी भी की है। जिस से स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या भी 500 को पार कर चुकी है। जबकि अभी चार सौ से अधिक यानि 410 सेंपलों की रिपोर्ट आना बाकी है। दुखद बात यह है कि कोरोना का संक्रमण जिले में अभी तक करीब 20 लोगों की जान भी ले चुका है। आज आई रिपोर्टों में एक मरीज की रिपोर्ट दोबारा पॉजिटिव आई है।
2 सितंबर बुधवार को जो 26 केस सामने आए है उनमें 18 पुरुष तथा 8 महिला मरीज है। 17 केस दमोह नगर के विभिन्न क्षेत्रों के सामने आए हैं। दमोह के 17 नए केसों में सुरेखा कॉलोनी से 3, जबलपुर नाका एवं विवेकानंद नगर से दो दो मरीज पाजेटिव मिले है। जबकि विवेकानंद नगर, तीन गुल्ली, पलन्दी चौराहा, मागंज 4 एवं 5, फुटेरा वार्ड एक, सिविल वार्ड दो किल्लाई नाका, टंडन बगीचा, सवा लाख मानस पाठ क्षेत्र से एक एक मरीज कोरोना संक्रमित मिला है।  पथरिया के तीन वार्डों से पांच 5, जबेरा, हटा, सलैया हिंडोरिया एवं खोजाखेड़ी निवासी एक मरीज की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।
आज 07 कोरोना योद्धा हुआ डिस्चार्ज- दमोह जिले के कोविड केयर सेंटरों से आज बटियागढ़ कोविड केयर सेंटर से 02, पॉलीटेक्निक कोविड केयर सेंटर से 01 एवं डीसीएससी वार्ड दमोह से 04 कोरोना योद्धा स्वस्थ्य होकर अपने घर को रवाना हुआ। इस प्रकार आज 07 कोरोना योद्धाओं को डिस्चार्ज किया गया।  

Post a comment

0 Comments