Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

रिश्वतखोर कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी पर सागर लोकायुक्त का शिकंजा.. जनपद परिसर स्थित कार्यालय में सेल्समैन से 25 हजार रूपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़े गए साहब.. लोकायुक्त की कार्यवाही से मचा हड़कंप..

  25000 की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़े गए साहब.. 

छतरपुर। सागर लोकायुक्त की टीम ने छतरपुर जिले के लवकुशनगर पहुंचकर जनपद पंचायत कार्यालय परिसर में संचालित  कार्यालय में 25000 रुपये की रिश्वत लेते हुए कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी धनीराम धुर्वे को रंगे हाथों दबोचने में सफलता हासिल की है इनके खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत एफ आई आर दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है सेल्समैन राजेंद्र राजपूत से चना व सरसों खरीदी की पर दो रुपए प्रति क्विंटल की दर से ली जा रही थी। 

सागर से सोमवार शाम लवकुशनगर पहुंची लोकायुक्त टीम ने डीएसपी राजेश खेड़े के नेतृत्व में कार्रवाई करते हुए कलेक्ट आपूर्ति अधिकारी धनीराम धुर्वे को रिश्वत की 25000 की रकम के साथ रंगे हाथों पकड़ा। दरअसल शिकायत कर्ता राजेंद्र राजपूत की उचित मूल्य दुकान पर चना एवं सरसों की कुल 12500 क्विंटल खरीदी हुई थी जिस पर कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी द्वारा दो प्रति क्विंटल की दर से 25000 रूपए की रिश्वत की मांग की गई थी जिसकी शिकायत सागर लोकायुक्त किए जाने के बाद आज यह कार्यवाही की गई। जिसकी। खबर लगते ही पूरे एरिया में हड़कंप के हालात निर्मित हो गए। तथा लोग अधिकारी के कारनामो की चर्चाएं करते नजर आए।


Post a comment

1 Comments

  1. ऐसे लोगों को आजीवन कारावास की सजा मिलनी चाहिए ये गरीबों का निवाला छीनने वाले हैं

    ReplyDelete