Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

यूपी के चार बदमाशों पर एमपी पुलिस का शिकंजा.. पुलिस का स्टॉपर सड़क पर रखकर करते थे लूट की वारदात.. पन्ना पुलिस ने 10 लाख की अर्टिगा कार, दो 315 बोर के कट्टे, 4 कारतूस, 3 पैकेट मिर्ची पाउडर के साथ..4 को पकड़ा..

 10 लाख की गाड़ी से हजारों की लूट करने वाले गिरफ्तार..

न्ना। यूपी से एमपी में आकर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के 4 सदस्यों को पन्ना पुलिस ने हिरासत में लेकर उनके पास से 10 लाख की अर्टिगा कार, दो 315 बोर के कट्टे, चार जिंदा कारतूस तीन पैकेट मिर्ची पाउडर, चाकू तथा लूटा गया ओप्पो कंपनी का मोबाइल बरामद किया है। 

 पन्ना एसपी मयंक अवस्थी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में लूट के आरोपियों का खुलासा करते हुए बताया कि यूपी के अमेठी तथा प्रतापगढ़ थाना क्षेत्र के निवासी रजक सत्यम तिवारी सौरभ तिवारी और शुभम सिंह सोमवंशी को पुलिस ने हिरासत में लेकर इनके कब्जे नागौद निवासी बृजेंद्र पांडे के साथ की गई लूट की वारदात का मोबाइल तथा नकदी बरामद किया है। दरअसल बृजेश पांडे 13 सितंबर को अपने जीजा के साथ मोटरसाइकिल से पन्ना आए थे। शाम को दोनों बड़ागांव वापस जा रहे थे तभी रास्ते में छापर टेक बहेरा के पास पुलिस के स्टॉपर बीच में रखे देखकर उन्होंने अपनी बाइक को रोक लिया। तभी चार लोग वहां पहुंचे तथा कट्टे की नोक पर झाड़ियों के पास ले गए और उनके मोबाइल नगदी को लूट लिया जिस पर पन्ना थाने में धारा 392 का प्रकरण पंजीबद्ध किया गया था।

घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी द्वारा पुलिस की स्पेशल टीम गठित करके सीसीटीवी फुटेज  और साइबर सेल की मदद से  आरोपियों की पतासाजी की जा रही थी। इसी दौरान 20 सितंबर को सकरिया ढाबा के पास मुखबिर की सूचना पर लूट की योजना बनाते हुए उपरोक्त चार आरोपियों को पुलिस द्वारा हिरासत में लेकर या पूछताछ की गई तो लूट की वारदात का खुलासा होते देर नहीं लगी। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि 13 सितंबर को मैहर से खजुराहो जाते समय अटंगा गाड़ी से देवेंद्रनगर के पास ढाबा में योजना बनाकर जंगल में जाकर उन्होंने लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था। 

आरोपियों की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी कोतवाली निरी0 अरूण सोनी, थाना प्रभारी देवेन्द्रनगर डी के सिहं, थाना प्रभारी घरमपुर , उपनिरी0 सुधीर बैगी, उपनिरी0 जे. एम. सिहं, सउनि0 मान सिहं, सउनि0 राकेश सिंह,  प्र0आर. रामकृष्ण पाण्डे , शिवेन्द्र सिहं आर0 आईमात सेन , राजेश सिहं, रामपाल बागरी, लक्ष्मी यादव, राजीव मिश्रा, संजय सिहं , सत्यबीर, आदित्य, राजकुमार , पुष्पराज सिहं  सायबर सेल से नीरज रैकवार, आशीष अवस्थी , धर्मेन्द्र सिंह राजावत का  विशेष योगदान रहा । उक्त पुलिस टीम को नगद पुरूस्कार से  पुरुस्कृत करने की घोषणा की गई है।

Post a comment

0 Comments