Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

छतरपुर पन्ना रोड पर कट्टे की नोंक पर कबाड़ व्यापारी के कर्मचारी से 20 लाख की लूट.. पुलिस ने 24 घंटे में किया मामले का पर्दाफाश.. व्यापारी के ड्राइवर और भांजे ने रची लूट की साजिश.. बाइक, कट्टा सहित नकदी सहित दोनों गिरफ्तार..

व्यापारी के ड्राइवर व भांजे ने रची थी लूट की साजिश..
छतरपुर। छतरपुर कटनी मार्ग पर व्यापारी के कर्मचारी के साथ फिल्मी स्टाइल में कट्टे की नोक पर 20 लाख रुपए की लूट की वारदात का 24 घंटे में पर्दाफाश करने में सफलता हासिल हुई है। लूट की साजिश व्यापारी के ड्राइवर ने अपने भांजे के साथ मिलकर रखी थी जिसका खुलासा एसपी सचिन शर्मा ने मीडिया के समक्ष करते हुए विस्तार से जानकारी दी।
छतरपुर पन्ना मार्ग पर बृजपुरा गांव के पास बुधवार रात 2 बदमाशों ने स्क्रैप लेने कटनी जा रहे कबाड़ व्यापारी साजिद खान के कर्मचारी फहीम खान की कार को पंचर बताकर रुकवाने के बाद कनपटी पर कट्टा अड़ाकर 20 लाख रुपए से भरा बैग झपट लिया था। गुरुवार को सिविल लाइन थाना पुलिस ने दो बदमाशों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज करके मामला दर्ज करके घटना की जांच शुरू की थी। वही शुक्रवार को इस पूरे मामले का खुलासा एसपी सचिन शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया।  
एसपी ने बताया कि व्यापारी के ड्राइवर सादिक खान ने अपने भांजे सलमान उर्फ सोनू के साथ साजिश रच कर  लूट की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी सोनू ने नेशनल हाईवे पर जा रही गाड़ी को पंचर हो जाने को लेकर गुमराह किया। इसके बाद कट्टा लेकर गाड़ी में दाखिल हुआ तथा सुनसान इलाके में 20 लाख रुपए से भरा बैग लूटकर भाग गया।


सिविल लाइन पुलिस ने आरोपी सादिक एवं सलमान उर्फ सोनू तू गिरफ्तार करके उनके कब्जे से लूट की रकम 20 लाख रुपए, वारदात में प्रयुक्त बाइक एवं कट्टा बरामद कर लिया है। वारदात का पर्दाफाश करके आरोपियों की गिरफ्तारी में एएसपी समीर सौरभ, सीएसपी उमेश शुक्ला, सिविल लाइन टीआई धर्मेंद्र सिंह, उपनिरीक्षक दिलीप करण नायक, एएसआई राजेंद्र बागरी, प्रधान आरक्षक सतीश त्रिपाठी,आरक्षक दिनेश, धर्मेंद्र चतुर्वेदी हरचरण का सराहनीय योगदान रहा।

Post a comment

0 Comments