Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

अयोध्या में प्रभु श्री राम का मंदिर निर्माण कार्य शुरू होते ही बसपा विधायक श्रीमती रामबाई खुलकर भाजपा के साथ आई.. प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए.. कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह के बंगले पर शबरी की तरह भजन गाकर.. राम भक्ति में लीन नजर आई..

विधायक रामबाई खुलकर भाजपा के साथ आई.. 
भोपाल। अयोध्या में बरसों के इंतजार के बाद प्रभु श्री राम के मंदिर का निर्माण कार्य जन्मभूमि स्थल पर प्रारंभ होने से देश विदेश में जहां हर्ष का माहौल है वही अनेक राजनैतिक समीकरण भी बनते बिगड़ते नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में पथरिया से बहुजन समाज पार्टी की विधायक श्रीमती रामबाई सिंह परिहार भी अब मंदिर निर्माण के मामले में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा के पुल बांधती भाजपा के साथ खड़ी हो गई हैं।
भोपाल में बुधवार को कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह के बंगले पर पहुंची बसपा विधायक श्रीमती रामबाई ने मीडिया के सवालों के जवाब के दौरान जहां मंदिर निर्माण शुरू होने पर बेहद प्रसन्नता जताई वही स्वयं के नाम के साथ राम शब्द जुड़ा होने पर खुशी व्यक्त की। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खुले शब्दों में प्रशंसा करते हुए पत्रकारों के सवालों के जवाब में यह तक कह डाला हुआ की अब वह भाजपा के साथ हैं।
इस मौके पर मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह के आवास पर श्री राम धुन कार्यक्रम का आयोजन भजन मंडली द्वारा चल रहा था इसमें भी शामिल होते हुए श्रीमती रामबाई ने हाथ में माइक थामा और देर तक राम भक्ति का भजन गाते हुए वह शबरी की तरह राम भक्ति में देर तक लीन नजर आई। आपको बता दें कि इसके 2 दिन पूर्व पूर्व रक्षाबंधन के मौके पर श्रीमती रामबाई कैबिनेट मंत्री श्री नरोत्तम मिश्रा के आवास पर भी गई थी। जहां उन्होंने उन्हें रक्षा सूत्र बांधते हुए प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा का वचन लिया था।
 उपरोक्त हालात क्या बता रहे हैं शिवराज सरकार ने भले ही श्रीमती रामबाई को मंत्री पद से नहीं नवाजा गया हो लेकिन शिवराज कैबिनेट के मंत्रियों के बीच में उनकी धाक अन्य विधायकों से बहुत अधिक है तथा जनता की कार्य कराने के मामले में वह किसी मंत्री से कम नजर नही आ रही है। ऐसे में उनके क्षेत्र के भाजपा नेताओं की क्या मनोदशा बन रही होगी अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है.. अटल राजेंद्र जैन

Post a comment

0 Comments