Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह जबलपुर स्टेट हाइवे पर युवती का शव फेंककर भागे आरोपियों का नहीं लगा सुराग.. ज्यादती व हत्या के बाद फोर व्हीलर से शव लाकर पहाड़ी झाड़ियों में फेंके जाने की आशंका.. एफएसएल एवं डॉग स्काट सर्चिंग के बाद नोहटा थाना पुलिस जांच में जुटी..

हत्या के बाद शव पहाड़ी पर फेंके जाने की आशंका.. 
दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर जिला मुख्यालय से करीब 20 किलोमीटर दूर नोहटा थाना अंतर्गत अभाना की टेक पर झाड़ियों में अज्ञात युवती का शव पड़े होने की खबर से सनसनी के हालात बनते देर नहीं लगी जानकारी लगने पर नोहटा थाना प्रभारी एसएस राजपूत पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंची बाद में एफएसएल टीम प्रभारी किरण दुबे एवं डॉग स्कॉट भी घटनास्थल पर पहुंचा। 
इधर  पहाड़ी पर अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा होने की खबर लगते ही आसपास के ग्रामीण जनों के साथ  राहगीरों तथा वाहन चालकों की भीड़ भी लगी रही।  लेकिन कोई भी मृतका की शिनाख्त नहीं कर सका। पहनावे से यह युवती जहां शहरी क्षेत्र की निवासी नजर आ रही थी वही शव दो से तीन पुराना होने की बजह से काफी फूल चुका था। इधर युवती के साथ ज्यादती आदि अनहोनी की आशंका भी जताई जा रही है।

 पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद पंचनामा कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल इसे जिला अस्पताल के शव गृह में सुरक्षित रखवा दिया गया है। इस संदर्भ में नोहटा थाना प्रभारी एसएस राजपूत का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या के बाद शव को यहां फेंके जाने का नजर आ रहा है। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा फिलहाल पुलिस की प्राथमिकता मृतका की पहचान करना है। जिसके लिए सोशल मीडिया सहित अन्य माध्यमों से उसकी फोटो को शेयर कर पतासाजी की कोशिश की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि करीब 2 साल पूर्व दमोह पथरिया मार्ग पर भी इसी तरह से एक अज्ञात युवती का शव सड़क किनारे झाड़ियों में पड़ा हुआ मिला था। जिसकी भी ज्यादती के बाद हत्या की आशंका जताई गई थी। इसे भी किसी वाहन से लाकर पथरिया मार्ग पर फेंके जाने बात सामने आई है लेकिन आज तक इस मामले का भी खुलासा नहीं हो सका है। इधर अब अभाना की टेक पर ऐसे ही मिलते जुलते हालातों में युवती का शव मिलने के बाद इसकी पतासाजी तथा मामले का खुलासा पुलिस के लिए चुनौती कहा जा सकता है। अभाना से उत्तम मेहरा की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments