Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

नोहटा पुल के टर्न पर रफ्तार का कहर.. छत्तीसगढ़ का 16 चका ट्रक जबलपुर की डस्टर को टक्कर मारकर रेलिंग से टकराया.. बड़ी दुर्घटना टली, कार सवार बाल बाल बचे.. बड़ा मलहरा जा रहा था कार में सवार असाटी परिवार..

नोहटा पुल के टर्न पर 16 चका ट्रक और डस्टर में भिड़ंत.. 
दमोह। दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर नोहटा पुल के अंधे मोड़ पर बारिश के दौरान एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जबलपुर तरफ से आ रही तेज रफ्तार डस्टर कार और दमोह तरफ से आ रहे छत्तीसगढ़ पासिंग के 16 चक्का ट्रक के बीच आमने-सामने की भिड़ंत में कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। वही कार में सवार लोग जाको राखे साइयां की तर्ज पर बाल बाल बच गए। जबकि ट्रक भी रेलिंग से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गया।


प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार सुबह इंद्राना पनागर से विनोद असाटी परिवार सहित डस्टर कार क्रमांक एमपी 20 सीई 2294 से रिश्तेदारी में बड़ा मलहरा जाने के लिए रवाना हुए थे। रास्ते में नोहटा पुल के पास अंधे मोड़ पर अचानक सामने से आ रहे तेज रफ्तार 16 चक्का के ट्रक क्रमांक सीजी 04 आई के 7511 और उनकी कार के बीच सीधी भिड़ंत हो गई। हालांकि इस दौरान दोनों ही वाहनों के चालक ने अपनी अपनी गाड़ियों को कंट्रोल करने का काफी प्रयास किया। जिससे जनहानि होने से टल गई।
ट्रक जहां रेलिंग से टकराकर रुक गया वही कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो जाने के बावजूद कार में सवार लोग सुरक्षित बच गए। घटना की जानकारी लगते ही हंड्रेड डायल टीम के साथ नोहटा थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा सड़क पर से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को अलग करा कर आवागमन को फिर से बहाल कराया। मौके पर पहुंचे उपनिरीक्षक जगदीश तिवारी ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक के चालक परिचालक जहां फरार हो गए वही कार में सवार विनोद असाटी उनकी पत्नी और बच्चों को मामूली चोट आई है। पुलिस जांच में जुटी हुई है।

 प्रत्यक्षदर्शी लोगो का कहना है कि नोहटा पुल के इस अंधे मोड़ पर दिन में अनेक बार दुर्घटनाओं की आशंका बनी रहती है। खासकर जबलपुर तरफ से आने वाले वाहनों को दमोह तरफ से आने वाले वाहन नजर नहीं आते। आज भी यदि ट्रक चालक ने कंट्रोलिंग नहीं की होती तो दुर्घटना अत्यंत गंभीर होने के साथ कई लोगों की जान भी जा सकती थी। विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments